चिंगारी कोई भड़काओ - इस हिन्दुस्तानी टिक टोक से एक करोड़ कमाओ !!

हिन्दुस्तानी टिक टोक ने चीन के टिक टोक को अपनी गुणवत्ता के आगे नकली साबित कर डाला है. और तो और अब इस हिन्दुस्तानी टिक टोक चिंगारी ऐप में आपके लिए है एक शानदार मौक़ा एक करोड़ कमाने का..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2020, 07:54 PM IST
    • वीडिये बनाओ एक करोड़ कमाओ !!
    • पांच पांच लाख के भी कई ईनाम हैं
    • कोई भी जीत सकता है इन इनामों को
    • चिंंगारी ने लांच किया डिजिटल टैलेन्ट हंट
चिंगारी कोई भड़काओ - इस हिन्दुस्तानी टिक टोक से एक करोड़ कमाओ !!

नई दिल्ली.    जुगाड़ शब्द चीन के लिए होना चाहिए क्योंकि उसका नकली माल जुगाड़ का माल ज्यादा नज़र आता है बनिस्बत के हिन्दुस्तानी जुगाड़ के माल के. हमारे जुगाड़ के माल में फिर भी एक भरोसा है लेकिन चीनी माल में कोई भरोसा नहीं. अब चीनी टिक टोक के लतियाये जाने के बाद हिन्दुस्तानी टिक टोक ने उसकी कमी शानदार तरीके से पूरी कर दी है. और अलग से एक मौक़ा भी दिया हिन्दुस्तानियों को एक करोड़ जीतने का. 

 

चिंगारी को लिया हाथों हाथ 

बहुत अच्छा हुआ, भारत ने TikTok को बाहर का रास्ता दिखाया. अब हिन्दुस्तानी टिक टोक बाजार में आया है जिसे लोगों ने हाथों हाथ लिया है. भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी को इतना जोरदार रिस्पान्स मिला है कि उसे हर घंटे एक लाख बार डाउनलोड किया जा रहा है और हर घंटे में उसे दो लाख व्यूज भी मिल रहे हैं. देखते ही देखते चिंगारी ऐप के डाउनलोड्स की संख्या एक करोड़ से ऊपर पहुंच गई है. 

कोई भी जीत सकता है इन इनामों को 

ये इनाम किसी ख़ास क्षेत्र के लोगों के लिए नहीं है, बल्कि सभी के लिए है. दूसरे शब्दों में कहें तो हर उस व्यक्ति के लिए है जिसे टिक टोक का शौक है या जिसके मोबाइल में टिक टोक उपलब्ध है. यहां पर जीत के लिए बस एक ही मानदंड होगा - आपकी रचनात्मकता. आपकी कलाकारी या कलाकारी की समझ ही आपको जीता सकती है ये इनाम. बस आपको करनी होगी एक कोशिश. 

लांच कर दिया डिजिटल टैलेन्ट हंट

चिंगारी ने अपना पहला डिजिटल टैलेंट हंट शो लांच कर दिया है जिसे चिंगारी स्टार्स: टैलेंट का महासंग्राम नाम दिया गया है. इसमें आपको कुछ नहीं करना है बस एक 15 से 60 सेकेंड का वीडियो 
आपको बनाना होगा जो कि कॉमेडी, मिमिकरी, डान्स, ऐक्टिंग जैसी किसी भी कैटेगरी का हो सकता है. .ये वीडिये जिता सकता है आपको एक करोड़ रुपये का इनाम. इसमें क्षेत्रीय स्तर पर भी पांच पांच लाख के अलग अलग पुरस्कार दिये जायेंगे.

ये भी पढ़ें. दिल्ली-लंदन का आसमानी 'रिश्तेदार' गुजरेगा पृथ्वी के पास से

ट्रेंडिंग न्यूज़