ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने की अपनी सेवाएं बंद

भारत के प्रधानमंत्री ने पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है जिसके बाद भारतीय रेलवे ने भी ट्रेनों को 14 अप्रैल तक रद्द करने का फैसला किया है. इसी बीच ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी अपनी सेवाएं बंद कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2020, 12:46 PM IST
    • फ्लिपकार्ट ने अस्थाई तौर पर अपनी सेवाएं की बंद
    • ई-कॉमर्स कंपनी ने साइट पर दिया मैसेज
 ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने की अपनी सेवाएं बंद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 14 अप्रैल तक बढ़ाने की घोषणा कर दी है. इसके साथ ही मोदी ने लोगों से घर में रहने का आग्रह भी किया.

लॉकडाउन के दौरान एक छोटी सी गलती आपको भेज सकती है जेल, भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

हालांकि मोदी ने यह भी स्पष्ट किया है कि लोगों को जरूरी सेवाएं मिलती रहेंगी जिनमें राशन, दूध और दवा शामिल हैं. वहीं पीएम मोदी के इस एलान के बाद भारतीय रेलवे ने भी अपनी सेवाओं को 14 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला कर लिया है. पहले भारतीय रेलवे को 31 मार्च तक के लिए बंद किया गया था. इसी बीच ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी अपने सेवाएं स्थायी तौर पर बंद कर दिया है. फिलहाल फ्लिपकार्ट ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि ये सेवाएं कब तक के लिए बंद किया जा रहा है. लेकिन सेवाएं जल्द ही शुरू किया जा सकता है.

लॉकडाउन से घबराएं नहीं, "घरों तक पहुंचाया जाएगा जरूरी सामान".

फ्लिपकार्ट के साइट पर जाते ही आपको हॉमस्क्रीन पर एक मैसेज मिलेगा जिसमें फ्लिपकार्ट ने लिखा है कि कोरोना वायरस के कारण हम अपनी सेवाओं को अस्थायी तौर पर बंद करते हैं, हालांकि हमारी कोशिश रहेगी कि हम जल्द वापस आएं. इसके साथ ही लिखा है कि यह काफी मुश्किल समय है. इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ. हमारी आपसे गुजारिश है कि आप भी अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें. हम जल्द ही वापस आएंगे.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़