Hero Motocorp ने किया Splendor+ लॉन्च , जानें खासियत

अगर इस फेस्टिव सीजन आप टू व्हीलर लेने की सोच रहे हैं. तो देश की दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने स्प्लेंडर प्लस  (Splendor+) का नया एडिशन लॉन्च किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2020, 05:47 PM IST
    • Splendor+ Black and Accent को मार्केट में लॉन्च किया
    • एक्सेसरीज के तौर पर 3D हीरो लोगो भी मिल सकेगा
Hero Motocorp ने किया Splendor+ लॉन्च , जानें खासियत

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने फेस्टिव सीजन में सबसे ज्यादा पॉपुलर मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस (Splendor+) का नया एडिशन आज लॉन्च कर दिया है.

बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने Splendor+ Black and Accent को मार्केट में लॉन्च किया है. इसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 64,470 रुपये है. यह हीरो के सभी डीलरशिप में उपलब्ध होगी. 

क्या है मोटरसाइकिल की खासियत
कंपनी ने मोटरसाइकिल में पहली बार एक खास इनिशिएटिव लिया है, जिसमें कस्टमर्स Splendor+ Black and Accent को खरीदते समय अपने हिसाब से ग्राफिक्स कस्टमाइज करा सकते हैं. यह नया एडिशन ऑल ब्लैक कलर अवतार में उपलब्ध है. इसमें सबकुछ ब्लैक कलर में है. तो यह बाइक ब्लैक लवर को काफी पसंद आने वाली है.

भारत में आ गई आखिरी तारीख कोरोना की, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी हेड Malo Le Masson ने कहा कि हमने 7 अप्रैल 2020 को स्प्लेंडर प्लस के लिए ग्राफिक्स डिजाइन कॉन्टेस्ट आयोजित किया और हमने तीन विनर को चुना था. उन तीनों के डिजाइन के आधार पर हमने पांच महीने के अंदर ही स्प्लेंडर प्लस को नए ग्राफिक्स के साथ लॉन्च कर दिया है. हम आगे भी कुछ ऐसे क्रिएटिव काम करते रहेंगे. 

कस्टमर को एक्सेसरीज के तौर पर 3D हीरो लोगो भी मिल सकेगा. इसके साथ ही कस्टमर मोटरसाइकिल खरीदते समय तीन डिजाइन थीम- Beetle Red, Firefly Golden और Bumble Bee Yellow में से कोई भी अपने पसंद से डिजाइन करा सकते हैं. 

जानें ग्राफिक्स थीम की कीमत
Splendor+ Black and Accent को खरीदने वाले कस्टमर्स को ग्राफिक्स थीम के लिए 899 रुपये में उपलब्ध है. यह देशभर के डीलरशिप में उपलब्ध है. अगर कस्टमर चाहें तो पूरा किट ही 1399 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें उन्हें graphics, 3D Hero Logo और Rim Tape मिलेंगे. 

बाइक के स्पेसिफिकेशंस 
इस बाइक में 97.2cc, Air cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC इंजन है. इसका इंजन 5.9kw का पावर देता है और 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें इलेक्ट्रिक और किक स्टार्ट दोनों की सुविधा है. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

 

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़