Motorola ला रहा 200MP कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, सेल्फी कैमरा भी है जबरदस्त

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला (Motorola) कैमरे के मामले में सबसे बेहतरीन मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. इसमें न सिर्फ जबरदस्त ट्रिपल रियर कैमरा होगा, बल्कि सेल्फी कैमरा भी बेहद शानदार होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 07:45 PM IST
  • स्मार्टफोन में होगी दमदार बैटरी
  • 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
Motorola ला रहा 200MP कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, सेल्फी कैमरा भी है जबरदस्त

नई दिल्लीः स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला (Motorola) कैमरे के मामले में सबसे बेहतरीन मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. मोटोरोला 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Frontier 22 नामक स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जून में यह स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में रिपोर्ट लीक हो रही है.

60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Motorola Frontier 22 स्मार्टफोन में जबरदस्त कैमरा होगा. इसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का होगा. वहीं फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो कैमरा होने की खबरें हैं. लीक हुई खबरों के अनुसार, स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

स्मार्टफोन में होगी दमदार बैटरी
मीडिया रपटों की मानें तो मोटोरोला फ्रंटियर 22 में 4500mAh की दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है. इसके अलावा इस फोन में 125W तक वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम होने की खबरें हैं. यानी यह दुनिया का सबसे तेज चार्जिंग वाला स्मार्टफोन होगा.

तीन वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है फोन
लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Plus प्रोसेसर दिया जा सकता है. वहीं, इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस (FHD+) AMOLED होन सकती है. यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम/128 जीबी, 8 जीबी रैम/256 जीबी, 12 जीबी रैम/256 जीबी वैरिएंट के साथ लॉन्च हो सकता है.

स्मार्टफोन में हो सकता है अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
स्मार्टफोन में कनेक्टविटी के लिए वाई-फाई 6E, यूएसबी टाइप-C पोर्ट, एनएफसी, जीपीएस और ब्लूटूथ वर्जन 5.2 दिया जा सकता है. मोटोरोला के Frontier 22 में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में तीन माइक्रोफोन और दो स्टीरियो स्पीकर होंगे. 

बता दें कि हाल ही में मोटोरोला ने बाजार में Moto G60 और Moto G40 Fusion लॉन्च किए थे. दोनों ही स्मार्टफोन में 6000 mAh की पावरफुल बैटरी और Qualcomm Snapdragon 73G प्रोसेसर था. Moto G60 में 108 मेगापिक्सल और Moto G40 Fusion में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था.

यह भी पढ़िएः वीवो ने लॉन्च किया Vivo Y75 5G, जानिए स्मार्टफोन से जुड़े हर सवाल का जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़