मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग (MPPSC) की परीक्षा तिथि हुई जारी

एक साल से मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग (MPPSC)  परीक्षा के इंतजार में बैठे उम्मीदवारों के लिए परीक्षा की तिथि जारी कर दी गई है. परीक्षा में सिर्फ 2 महीने का समय शेष रह गया है, इसलिए उम्मीदवार अपनी तैयारी में कोई कसर न छोड़े.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2019, 06:31 PM IST
    • 12 जनवरी को MPPSC की परीक्षा
    • 330 पदों पर भर्तिया जारी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग (MPPSC) की परीक्षा तिथि हुई जारी

इंदौर: मध्य प्रदेश में लोकसेवा में जाने की सोच रखने वाले उम्मीदवारों के लिए आखिरकार खुशखबरी आई  है. पिछले साल से मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग(MPPSC) का इंतजार कर रहे थे. बुधवार को Madhya Pradesh Public Service Commission आयोग ने  Madhya Pradesh State Service Exam-2019 की घोषणा कर दी है.  मध्‍य प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर, DSP, जेल अधीक्षक, नायब तहसीलदार आदि प्रशासनिक पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

बता दें कि इस परीक्षा की घोषणा पिछले साल दिसंबर में ही की जानी थी, पर प्रशासन की ओर से पदों व वेकेंसी की सूचना PSC को नहीं दी गई थी. जिसकी वजह से नोटिफिकेशन में देरी की गई.  Madhya Pradesh State Service Exam-2019 राज्यसेवा में डिप्टी कलेक्टर के 27 पद, डीएसपी के 22 पदे और नायब तहसीलदार के 71 पद शामिल है. कुल मिलाकर 330 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है. कुछ पदों के लिए वेकेंसी जारी नहीं की गई है लेकिन एक-दो हफ्ते में इसकी भी सूचना जारी की जाने की संभावना है.

अयोध्या में पर्यटकों के लिए खोली जा रही पर्यटक थाना, क्लिक कर पढ़े पूरी खबर.

Madhya Pradesh State Service Exam-2019 की परीक्षा 12 जनवरी 2020 में आयोजित की जाएगी. प्रशासन परीक्षा लिेए जाने की तैयारी में जुट चुका है. 

उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं-
http://www.mppsc.nic.in/

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़