कम कीमत में घर लाएं बेहतरीन SUV कार, जानें फीचर्स

Nissan इंडिया ने All new निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) की कीमत की घोषणा कर दी है. Nissan की इस कार को सबसे और बेहतरीन SUV कार बताई जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2020, 01:00 PM IST
  • 1 लीटर टर्बो पेट्रोल कार का माइलेज
  • 20 किलोमीटर प्रति लीटर
  • SUV में वायरलेस चार्जर का ऑप्शन होगा
कम कीमत में घर लाएं बेहतरीन SUV कार, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: इन दिनों हर ऑटोमोबाइल कंपनी अपना नया कार लॉन्च कर रहा है. अब कंपनी Nissan ने भी अपनी नई सस्ती SUV लॉन्च की है. इसके साथ ही Nissan इंडिया ने All new निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) की कीमत की घोषणा की है.

बता दें कि कार की कीमत 4.99 लाख (एक्स-शोरूम) है, जो 31 दिसंबर, 2020 तक वैध है. कंपनी ने पूरे देश में इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी है. Nissan मोटर इंडिया के अध्यक्ष सिनान ओजकोक ने जानकारी देते हुए कहा कि ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट भारतीय और वैश्विक बाजार दोनों के लिए निसान की अगली रणनीति में एक नए अध्याय की शुरुआत है. यह मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्‍ड की मुहिम पर आधारित है. All New निसान मैग्नाइट 20 से अधिक फर्स्‍ट-इन-क्लास और बेस्ट-इन-सेगमेंट विशेषताओं के साथ आता है. यह उपभोक्ताओं को एक नया अनुभव देता है.

मात्र इतने रुपये में मिल रही हैं बाइक, जल्दी करें वरना निकल जायेगा सुनहरा मौका, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

इतने रुपये से करें SUV की प्री-बुकिंग 
निसान इंडिया ने मैगनाइट SUV की प्री-बुकिंग शुरू की है. 11000 रुपये में इसकी बुकिंग करा सकते हैं. इसके अलावा, कंपनी ने एक पहला इन-इंडस्ट्री वर्चुअल टेस्ट ड्राइव फीचर भी लॉन्च किया है, इससे ग्राहक अपने निजी डिवाइस पर ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट का अनुभव कहीं भी ले सकते हैं. कंपनी के मुताबिक यह इंटरैक्टिव ड्राइव अनुभव निसान के ग्राहकों को वर्चुअल सेल्स कंसल्टेंट के साथ करिश्माई एसयूवी को चलाने का एक अनूठा मौका देता है.

टर्बो पेट्रोल इंजन
इस SUV में वायरलेस चार्जर का ऑप्शन होगा. कंपनी ने इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स दिए हैं. इसमें रियर एसी वेंट्स भी मौदूद होंगे. यह दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगा. यह कार 1.0-litre turbo Petrol engine से लैस होगी. यह दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी. एक अनुमान के मुताबिक इस एसयूवी की कीमत 6 लाख से 11 लाख रुपये तक हो सकती है.

20 km का माइलेज
मैगनाइट एसयूवी में 1 लीटर टर्बो पेट्रोल कार का माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर है, जबकि 1 लीटर पेट्रोल इंजन का माइलेज 18.75 लीटर प्रति लीटर है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़