PhonePe यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, मोबाइल रिचार्ज पर मिलेगा इतना कैशबैक

यह ऑफर वर्तमान में सभी भुगतान साधनों पर ऐप के लेटेस्ट वर्जन पर सभी फोनपे यूजर्स के लिए लागू होगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 03:51 PM IST
  • जानिए इस स्कीम के बारे में सबकुछ
  • 2017 में लागू लॉन्च हुआ था फोनपे
PhonePe यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, मोबाइल रिचार्ज पर मिलेगा इतना कैशबैक

नई दिल्लीः भारत के अग्रणी डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे (PhonePe) ने घोषणा की है कि प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज पर यूजर्स को 50 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. कंपनी ने कहा कि फोनपे ऐप के जरिए रिचार्ज करने वाले यूजर्स को 51 रुपये से ऊपर के तीन प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज पूरे करने पर सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा.

यूजर्स को मिलेगा फायदा
यह ऑफर वर्तमान में सभी भुगतान साधनों पर ऐप के लेटेस्ट वर्जन पर सभी फोनपे यूजर्स के लिए लागू होगा. ऑफर का लाभ उठाने के लिए, यूजर्स को फोनपे ऐप खोलना होगा, मोबाइल रिचार्ज पर क्लिक करना होगा, नंबर का चयन करना होगा और अपने चुने हुए प्लान के आधार पर रिचार्ज करना होगा.

ये भी पढ़ेंः 7th Pay Commission: 3 फीसदी DA Hike के बाद कर्मचारियों की सैलरी में 7966 रुपये प्रतिमाह का इजाफा, जानिए पूरा गणित

फोनपे के इतने यूजर्स हैं
फोनपे के 325 मिलियन से अधिक पंजीकृत यूजर्स हैं. यूजर्स पैसे भेज और प्राप्त कर सकते हैं, मोबाइल, डीटीएच, डेटा कार्ड रिचार्ज कर सकते हैं, स्टोर पर भुगतान कर सकते हैं, उपयोगिता भुगतान कर सकते हैं, सोना खरीद सकते हैं और इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से निवेश कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Rain in Delhi: दिल्ली-एनसीआर में शनिवार-रविवार को बारिश के आसार, गिरेगा तापमान

2017 में लॉन्च हुआ था फोनपे
फोनपे ने 2017 में गोल्ड के लॉन्च के साथ वित्तीय सेवाओं में प्रवेश किया, जो यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म पर सुरक्षित रूप से 24-कैरेट सोना खरीदने का एक सुरक्षित और सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है. प्लेटफॉर्म को पूरे भारत में 22 मिलियन से अधिक मर्चेंट आउटलेट्स पर भी स्वीकार किया जाता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़