राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने कृषि अधिकारी के पदों पर निकाली वेकेंसी

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने कृषि अधिकारी (Agriculture Officer) के पदों पर भर्तियां जारी की है. अगर आप इस जॉब में रूचि रखते हैं तो नीचे पढ़ें.  

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने कृषि अधिकारी के पदों पर निकाली वेकेंसी

जयपुर: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने कृषि अधिकारी (Agriculture Officer) के पदों पर आवेदन जारी किया है. अगर आप इस जॉब में रूचि रखते हैं और नौकरी से जुड़ी योग्यता को पूरी करते हैं तो 3 नवंबर, 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता 
राजस्थान में कृषि अधिकारी के पद पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से एमएससी (कृषि) या एमएससी (बागवानी) में डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा
आवेदन के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयू सीमा 20 साल और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तय की गई है. 

SEBI ने वरिष्ठ अधिकारियों के पदों पर जारी की वेकेंसी, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

आवेदन की प्रक्रिया
राजस्थान में कृषि अधिकारी के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर अप्लाई ऑनलाइन अप्लाई करना होगा. यहां अप्लाई ऑनलाइन लिंक (Apply Online link) पर क्लिक करने या फिर एसएसओ पोर्टल sso.rajasthan.gov.in पर लॉगइन करके Citizen Apps (G2C) में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन करके ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं. 

ऑनलाइन अप्लाई करने के बाद कैंडिडेट के पास एसएमएस के जरिए सूचना भेजी जाएगी. जिसमें अप्लाई करते समय किसी तरह की कोई कमी या गलती होने पर उसमें सुधार का मौका दिया जाएगा.

इच्छुक उम्मीदवार जॉब से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं- 
http://rpsc.rajasthan.gov.in

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234