स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) में ट्रेनी के पदों पर निकली भर्तियां

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने कई पदों पर आवेदन जारी किया है. अगर आप स्टील प्लांट में काम करना चाहते हैं तो जॉब से जुड़ी पूरी खबर को नीचे पढ़ें.  

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) में ट्रेनी के पदों पर निकली भर्तियां

दुर्गापुर: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने अपने दुर्गापुर स्थित स्टील प्लांट में मौजूद मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में Proficiency Training के लिए आवेदन मांगे गए हैं. अगर आप इस जॉब में रूचि रखते हैं और इससे जुड़ी योग्यता को पूरी करते हैं तो 26 सितंबर, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं. 

कुल पदों की संख्या
प्लांट ने कुल 82 पदों पर आवेदन मांगा है.

पद का नाम
प्रॉफिशिएंसी ट्रेनी के पदों पर भर्तियां की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार के पास B.Sc. (Nursing) की डिग्री होना अनिवार्य है. इसके साथ ही एक इंटर्नशिप सर्टिफिकेट भी होना चाहिए. रजिस्ट्रेशन का सर्टिफिकेट होना भी अनिवार्य है. 

तारीख
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 26 सितंबर 2020

आयु सीमा
इस भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 साल निर्धारित की गई है. OBC कैंडिडेट को तीन साल और SC या ST कैंडिडेट को आयु सीमा में 5 साल की छूट मिलेगी.

Modi सरकार के इस कदम से 40 लाख कामगारों को होगा फायदा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

ट्रेनिंग की समय सीमा
चयनित उम्मीदवारों को 18 महीने की ट्रेनिंग दी जाएगी.  इस भर्ती के तहत सेलेक्ट होने वाले ट्रेनी को रोजाना 8 घंटे काम करना होगा. हफ्ते में किसी एक दिन साप्ताहिक छुट्टी भी दी जाएगी.

सैलरी
चयनित कैंडिडेट को स्टाइपेंड के रूप में प्रतिमाह 8 हजार रुपए भुगतान किया जाएगा.

चयनित प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन प्रक्रिया
इस भर्ती में रुचि रखने वाले कैंडिडेट को एप्लीकेशन की दो कॉपियां अपने लेटेस्ट फोटोग्राफ के साथ स्कैन करने पीडीएफ फॉर्मेट में  इस मेल आईडी पर dspintake@saildsp.co.in भेजना होगा. साथ ही अपने सभी डॉक्यूमेंट की सेल्फ अटेस्टेड कॉपी भी भेजनी होगी. इंटरव्यू कब है इसकी जानकारी के लिए कैंडिडेट को लगातार अपनी मेल चेक करते रहना होगा. मेल के जरिए इसकी जानकारी दी जाएगी.