Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया अपना इलेक्ट्रिक टूथब्रश

चीन की कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने फिर से मार्केट में अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है. शाओमी अपना इलेक्ट्रिक टूथब्रश लेकर आया है, जाने टूथब्रश की क्या है खासियत. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2020, 07:12 PM IST
    • वाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया
    • 1299 रुपये कीमत के साथ लिस्ट किया गया
 Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया अपना इलेक्ट्रिक टूथब्रश

नई दिल्ली: चीन की हाई टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने भारत में Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश T300 लॉन्च कर दिया है. कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश की डिलीवरी 10 मार्च से शुरू करेगी. फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी का दावा है कि यह ब्रश 25 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आता है. इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए USB-C टाइप एडॉप्टर का इस्तेमाल करना होगा. 

ऑनलाइन फ्रॉड को कम करने के लिए, 1 अप्रैल से किए जा रहे हैं कड़े नियम लागू.

1299 रुपये में ले सकेंगे टूथब्रश
कंपनी की वेबसाइट पर इसे 1299 रुपये कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. इसे क्राउडफंडिंग के तहत लॉन्च किया गया है. इसका मतलब ये है कि आप इस टूथब्रश को शॉप या फिर ऑनलाइन नहीं खरीद सकते. अगर कंपनी को एक हजार टूथब्रश के लिए फंडिंग मिलती है तो ही आप इसे खरीद पाएंगे. 

दातों के बीच में जाकर करेगा सफाई
यह IPX7 वॉटर रेसिस्टेंट है. इसका मतलब यह है कि यूजर इसे पानी से वॉश कर सकता है यह डैमेज नहीं होगा. प्लास्टिक ब्रश हेड होने के चलते इसे स्टोर करने में आसानी होगी. शाओमी ने इस इलेक्ट्रिक ब्रश में DuPont TyneX StaClean ब्रिसल्स दिए गए हैं. जो दो दातों के बीच में जाकर सफाई करने में सक्षम है. इस ब्रश में मैग्नेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी का दावा है कि ये एक मिनट में 31000 बार वाइब्रेट करता है. इसमें दो ब्रशिंग मोड उपलब्ध हैं. 

Google ने अपने प्ले स्टोर से हटाए 600 एप्लीकेशन.

तीन कलर वेरिएंट में मिलेगा ब्रश
इसकी डिजाइन काफी सिंपल है. इसे वाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. हालांकि अन्य ब्रशों के बीच आप अपना ब्रश पहचान सकें इसलिए कंपनी ने इसमें एक कलरफुल रिंग का इस्तेमाल किया है जो तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है. ऐसे में आप आसानी से पहचान पाएंगे कि आपका शाओमी इलेक्ट्रिक ब्रश कौन-सा है और कौन-सा ब्रश परिवार के अन्य सदस्य का है. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़