50 एयर होस्टेस ने चौराहे पर खड़े होकर उतार दिए अपने कपड़े, जानें क्या थी वजह

वायरल तस्वीर में एक चौराहे पर कई एयर होस्टेस एक साथ अपने कपड़े उतार कर प्रदर्शन करते नजर आ रही हैं. यूजर्स इन फोटोज को देखकर हैरान हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 11:15 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एयर होस्टेस के प्रदर्शन को लेकर चर्चा तेज हो गई है
  • जानें आखिर किस वजह से इस तरह प्रदर्शन के लिए मजबूर हुईं एयर होस्टेस
50 एयर होस्टेस ने चौराहे पर खड़े होकर उतार दिए अपने कपड़े, जानें क्या थी वजह

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन तरह-तरह के वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इन दिनों भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट (Photos viral on social Media) हो रही है. इस तस्वीर में एक चौराहे पर कई एयर होस्टेस एक साथ अपने कपड़े उतार कर प्रदर्शन करते नजर आ रही हैं. यूजर्स इन फोटोज को देखकर हैरान हो रहे हैं.

लोग अब इस तस्वीर को शेयर कर इसपर चर्चा कर रहे हैं. ऐसे में हम जानने की कोशिश करते हैं कि यह तस्वीर कहां की है? इसके साथ ही जानेंगे कि आखिर किस वजह से इन एयर होस्टेस ने एक साथ अपने कपड़े सार्वजनिक तौर पर किसी चौराहे पर उतार दिए?

प्रदर्शन कर रही एयर होस्टेस ने ये कहा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तस्वीर इटली की है. यह तस्वीर उस समय क्लिक की गई है, जब नई राष्ट्रीय एयरलाइंस कंपनी की कई एयर होस्टेस अपनी ही कंपनी के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रही थीं. प्रोटेस्ट के दौरान एयर होस्टेस ने कहा कि उन सभी कर्मचारियों की मेहनत के बल पर कंपनी सफलता के शीर्ष पर पहुंची लेकिन इसके बाद भी उनलोगों के साथ कंपनी ने न्याय नहीं किया. 

ये भी पढ़ें- पंडित जी के सवाल पर फंस गया दूल्हा, फिर लड़के का जवाब सुनकर हंसने लगे रिश्तेदार

इस वजह से प्रदर्शन कर रही हैं एयर होस्टेस
आईटीए एयरवेज के इन कर्मचारियों ने वेतन में कटौती और कुछ साथियों को नौकरी से हटाए जाने के बाद इस तरह के प्रदर्शन का फैसला लिया. इसके बाद करीब 50 एयर होस्टेस ने एक साथ चौराहे पर खड़े होकर कपड़े उतार कर विरोध प्रदर्शन किया. 

आईटीए के अध्यक्ष ने इस मामले में ये कहा
अब इस मामले में लोग सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे हैं. कई लोगों ने इस प्रदर्शन से जुड़ी तस्वीर व खबरों को सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, आईटीए के अध्यक्ष अल्फ्रेडो अल्ताविला ने इस तरह से हड़ताल किए जाने और हड़ताल की धमकी देने को शर्म की बात कहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़