नशे की लत ने कर दिया था एक्टर फरदीन खान का करियर बर्बाद, ट्रांसफॉर्मेशन ने चौंकाया

कभी चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से मशहूर एक्ट्रेस फरदीन खान (Fardeen Khan) लंबे समय से फिल्मों से दूर थे. इस बीच उनकी बढ़ती वजन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन अब एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंका कर रख दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 11:08 AM IST
  • फरदीन खान ने किया 20 किलो वजन कम
  • बढ़ते वजन को लेकर लगातार हो रहे थे ट्रोल
नशे की लत ने कर दिया था एक्टर फरदीन खान का करियर बर्बाद, ट्रांसफॉर्मेशन ने चौंकाया

मुंबई: फिल्म प्रेम अगन से फिल्मों में एंट्री करने वाले एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) को शुरुआत में चॉकलेटी हीरो के तौर पर देखा गया. लेकिन महज कुछ ही फिल्मों के बाद फरदीन फिल्मों से दूर हो गए. फरदीन का करियर अचानक से ही थम गया और इसकी वजह उनकी फिल्में नहीं बल्कि कुछ और था.

फिल्मों में काम करते हुए फरदीन को नशे की लत लग गई और उनका करियर बर्बाद हो गया. फरदीन एक पिता फिरोज खान हिंदी फिल्मों के एक जाने माने एक्टर हैं. उनका बैकग्राउंड फिल्मी रहा है इसलिए बचपन से ही फरदीन भी एक्टर बनने का सपना देखते थे.

जैसे ही एक्टर ने पढ़ाई पूरी की फिल्मों में कदम रख दिया. फरदीन को उनका पहला ब्रेक पिता फिरोज खान ने ही दी. फरदीन की शुरुआती करियर की चार फिल्में तो हिट रही लेकिन कुछ ही दिनों में उनका करियर रुक गया. राम गोपाल वर्मा की फिल्म जंगल में फरदीन और उर्मिला मातोंडकर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. दर्शकों और फिल्म समीक्षकों ने भी फरीदन की तुलना उनके पिता फिरोज खान से करनी शुरू कर दी.

कोकीन कांड में आया नाम
फरदीन जब बॉलीवुड में नाम बना रहे थे उसी समय वह साल 2001 में कोकीन कांड में फंस गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद निर्माता-निर्देशकों ने उन्हें फिल्मों में लेने से इनकार करते दिखें और धीरे-धीरे उनका करियर खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें-बुमराहा संग शादी को लेकर अनुपमा ने पोस्ट कर कहीं ये बात.

वजन को लेकर हुए ट्रोल
पिछले कुछ सालों से लगातार फरदीन को उनके बढ़ते वजन के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. ऐसी कई वीडियोज और फोटोज वायरल हुई जिसमें एक्टर पहचान पाना भी मुश्किल था. 

ये भी पढ़ें-क्या आपने देखा Jacqueline Fernandez का ये जबरदस्त टैलेंट?.

ट्रांसफॉर्मेशन से एक्टर बटोर रहें सुर्खियां
इन दिनों फरदीन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है. फरदीन ने ना सिर्फ अपना वजन कम किया बल्कि लुक पर भी काफी काम किया है. फरदीन खान ने करीब 20 किलो वेट कम किया है.

इस ट्रांसफॉर्मेशन से लगता है कि फरदीन वापस से फिल्मों में काम कर सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़