इलाज के दौरान राहुल वोहरा का आखिरी वीडियो, मौत के बाद पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार

बीते दिन यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) की कोविड की वजह से मौत हो गई. राहुल के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ ज्योती तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया है जो सबका ध्यान खींच रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 04:34 PM IST
  • राहुल वोहरा की पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार
  • सोशल मीडिया पर राहुल के लिए मांग रहे जस्टिस
इलाज के दौरान राहुल वोहरा का आखिरी वीडियो, मौत के बाद पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार

नई दिल्ली: रविवार को यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) की कोविड की वजह से मौत हो गई. राहुल के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ ज्योती तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया है जो सबका ध्यान खींच रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

बता दें कि दिसंबर, 2020 में राहुल (Rahul Vohra died) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज्योति तिवारी से शादी की थी. वहीं पति के निधन के बाद ज्योति ने राहुल की अस्पताल से एक वीडियो शेयर की है जो अपने साथ कई सवाल खड़ा कर रहा है.

ज्योति ने जो वीडियो (Rahul Vohra Viral Video) शेयर किया है उसमें राहुल ने ऑक्सीजन मास्क लगा रखा  है और वह वीडियो में ऑक्सीजन मास्क हटा कर कहते हैं कि आज इस मास्क की बहुत कीमत है. बिना मास्क के मरीज छटपटा जाता है लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है. 

ये भी पढ़ें-पहले से शादीशुदा राज कुंद्रा का दिल आ गया था शिल्पा शेट्टी पर.

राहुल ऑक्सीजन मास्क लगा रहे हैं और फिर हटा रहे हैं और कह रहे हैं कि इसमें कुछ भी नहीं आ रहा है. मैंने नर्स को बोला, पर वह आते ही नहीं है, एक-एक घंटे लगा जाते हैं. ऑक्सीजन की जगह पानी आता है. तब तक आपको ही मैनेज करना है और इसको लगाना है. उनको ये समझ नहीं आ रहा है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो बढ़ाना है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग राहुल के लिए जस्टिस मांग रहे हैं. राहुल की पत्नी ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि हर एक राहुल के लिए जस्टिस चाहिए.

ये भी पढ़ें-एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंंट्री, दिखती हैं बेहद ग्लैमरस.

मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है लेकिन कैसे गया ये किसी को नहीं पता. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर, दिल्ली में इस तरह से इलाज किया जाता है. उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा. एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए.

इसके साथ ही ज्योति ने हैशटैग में लिखा है #justiceforirahulvohra.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़