आलिया भट्ट ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर, समर ड्रेस में नजर आईं एक्ट्रेस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दिलकश और कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैंलेडर का हिस्सा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2021, 11:42 AM IST
  • आलिया भट्ट ने डब्बू रतनानी के फोटोशूट से शेयर की फोटो
  • फैंस को बेहद पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज
आलिया भट्ट ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर, समर ड्रेस में नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय के दम पर छोटी उम्र में काफी कुछ पा लिया है. आज आलिया टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. अभिनेत्री को हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं. आलिया इंडस्ट्री में सिर्फ अपने दम पर ही खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. आलिया के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड तस्वीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. उनके पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. इसी बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दिलकश और कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैंलेडर का हिस्सा है.

यह तस्वीर डब्बू रतनानी के कैंलेडर का हिस्सा है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) समर ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  हवा में लहराते हुए बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. उन्होंने ज्वैलरी के साथ अपने लुक को निखारा है. इस फोटोज को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: अपकमिंग सॉन्ग में पवनदीप और अरुणिता को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया, यहां जानिए एल्बम से जुड़ी सारी Details

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं आलिया

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी. इसके अलावा, उन्होंने अपनी लेटेस्ट फिल्म 'डार्लिंग्स' की तैयारी भी शुरू कर दी है. साथ ही आलिया जल्द ही अपनी एक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'आरआरआर' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Father’s Day 2021: जल्द ही अपने मम्मी-पापा को बड़ा सरप्राइज देंगी जैस्मिन भसीन, फाडर्स डे के खास मौके पर किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़