Pushpa Vs KGF 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज से पहले KGF 2 से निकली आगे

एक्टर यश (Actor Yash) की केजीएफ 2 (KGF 2) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) दोनों ही मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 07:35 PM IST
  • अल्लू अर्जुन ने यश की फिल्म को रिलीज से पहले चटाई धूल
  • आईएमडीबी की रेटिंग में पुष्पा को मिला पहला स्थान
Pushpa Vs KGF 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज से पहले KGF 2 से निकली आगे

नई दिल्ली: एक्टर यश (Actor Yash) की केजीएफ 2 (KGF 2) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) दोनों ही मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं. दोनों ही एक्टर की साल में एक या दो फिल्में रिलीज होती है जिसे लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

वहीं इन दोनों ही फिल्मों के बीच कमाई के मामले में कड़ी टक्कर बताई जा रही है लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म पुष्पा ने बाजी मार ली है. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को आईएमडीबी (Imdb) ने लिस्ट जारी कर पहला स्थान दिया है.

ये भी पढ़ें-जब कपिल और गिन्नी के प्यार के आगे झुके हालात, एक-दूसरे के लिए सालों किया इंतजार. 

बता दें कि आईएमडीबी (Imdb) फिल्मी डेटाबेस वाली दुनिया की टॉप साइट्स में से एक है. इस लिस्ट में पुष्पा को टॉप रैंक मिला है जिसके बाद यश की फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) को दूसरा स्थान मिला है. इसके बाद तीसरे स्थान पर प्रभास (Prabhas) की फिल्म राधे-श्याम (Radhe Shyam) को रखा गया है.

ये भी पढ़ें-62 साल की उम्र में नीना गुप्ता को शॉर्टस को लेकर किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब.

इसके अलावा लिस्ट में चौथे नंबर पर साउथ सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म 'मरक्कर' है. पांचवें नंबर पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) है. 6ठे नंबर पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मैसी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba), 7वें नंबर पर क्रमा, 8वें नंबर पर अतरंगी रे, 9वें नंबर पर गंगूबाई काठियावाड़ी और 10वें नंबर बेल बॉटम हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़