अंकिता लोखंडे की दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस, फोटोज वायरल

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  ने हाल ही में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2021, 02:28 PM IST
  • एक्ट्रेस का पोस्ट हुआ वायरल
  • व्हाइट साड़ी में अंकिता ने जीता दिल
अंकिता लोखंडे की दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस, फोटोज वायरल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर काफी ओपन रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही हैं. बता दें कि छोटे पर्दे पर उन्होंने पवित्र रिश्ता से ही अपना डेब्यू किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वहीं अब सीरियल की अगली सीरीज को लेकर अंकिता काफी उत्साहित हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने व्हाइड साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, उन्होंने यह लुक जीटीवी के गणेश उत्सव सेलिब्रेशन के लिए कैरी किया है. मराठी मुगली अंकिता ने साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-तमाम विवादों के बीच कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से की यह खास अपील.

व्हाइट साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी पहन रखा है और बालों में जुड़ा बनाया हुआ है. फोटो पोस्ट करते हुए अंकिता ने लिखा कई बार मैं सोचती हूं कि काश मैं अपनी जिंदगी में फिर से पीछे जा सकती, कुछ बदलने के लिए नहीं बल्कि कुछ चीजों को फिर से महसूस करने के लिए. खोया हुआ और महान महसूस कर रही हूं, जहां से मैंने शुरुआत की थी वहीं वापस आ गई. मेरी जड़, घर से दूर मेरा घर. मेरा पवित्र रिश्ता सेट. बप्पा के लिए इस बार में अकेले परफॉर्म कर रही हूं. पवित्र रिश्ता गणपति इवेंट.

ये भी पढ़ें-YouTube Trending: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का दौड़ा 'Current', देखें Video.

बता दें कि अंकिता जल्द अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के रिश्ते में बंध सकती हैं. फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़