VIDEO: 'अनुपमा' ने फिर दिखाया ग्लैमरस अंदाज, वन पीस ड्रेस में ढाया कहर

'अनुपमा' (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2022, 01:30 PM IST
  • रूपाली गांगुली ने दिखाए किलर मूव्स
  • वन पीस ऑफ शोल्डर में बरपाया कहर
VIDEO: 'अनुपमा' ने फिर दिखाया ग्लैमरस अंदाज, वन पीस ड्रेस में ढाया कहर

नई दिल्ली: टीवी का लोकप्रिय शो 'अनुपमा' (Anupama) ने काफी कम वक्त में ही इस शो ने दर्शकों के बीच में एक खास जगह बना ली है. दर्शकों ने शो के हर किरदार को काफी पसंद किया है. खासतौर पर शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. 

फिर चर्चा का विषय बनीं रुपाली 

रुपाली हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहती हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम पेज एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. 

ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस बात से तो हर कोई वाकई है कि अभिनेत्री को डांस करना कितना पसंद है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली एड शीरन के बीट पर किलर मूव्स दिखा रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए रुपाली ने कैप्शन में लिखा, 'करंट मूड: डूइंग द सैटरडे हैप्पी डांस'.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट 

अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इस ग्लैमरस अवतार से लोगों के लिए नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो गया है. वीडियो को अब तक लाखों वयूज मिल चुके हैं.

ये भी पढे़ं- संजीदा शेख ने डीपनेक ड्रेस में बरपाया कहर, इन अदाओं के दीवाने हुए फैंस

वहीं, रुपाली अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपडेट करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़