अनुष्का-विराट कोहली भी कोविड-19 के खिलाफ जंग में आए आगे, शुरू किया नया अभियान

कोरोना वायरस के कारण बिगड़े हालातों के बीच कई मशहूर हस्तियों ने जरूरतमंदों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है. अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी एक नए अभियान की घोषणा कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 12:37 PM IST
  • विराट और अनुष्का भी अब जरूरमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं
  • विराट-अनुष्का ने कोरोना से लड़ाई में नए अभियान का ऐलान किया है
अनुष्का-विराट कोहली भी कोविड-19 के खिलाफ जंग में आए आगे, शुरू किया नया अभियान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरे देश की हालात गंभीर बनी हुई है. लोग लगातार इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में कई हस्तियां सामने आकर लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रही हैं. अब इन सितारों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat  Kohli) का नाम भी शामिल हो गया है.

7 करोड़ रुपये जुटाने का मिशन

विराट और अनुष्का ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिए 2 करोड़ रुपये का दान किए हैं. उनका लक्ष्य 7 करोड़ रुपये जुटाने का है. इन दोनों ने अब जरूरतमंदों की मदद करने के लिए फंडरेजन अभियान शुरू किया है, इसके जरिए ये धनराशि जमा करेंगे और उसे जरूरमंद और गरीब लोगों की मदद में लगाएंगे. इस बात की जानकारी विराट और  अनुष्का ने अपना एक वीडियो शेयर कर दी है.

देश के हालातों पर जताई चिंता

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस वीडियो में अनुष्का और विराट साथ बैठे हैं और देश के हालातों पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं. इसमें अनुष्का कहती हैं. "कोरोना वायर से लड़ाई के दौरान भारत के लिए कई चीजें बहुत मुश्किल हो चुकी हैं. देश को इस तरह से संघर्ष करता देख बहुत दुख होता है." उनके बाद विराट कहते हैं, "हम उन लोगों के बहुत आभारी है जो दिन-रात हमारे लिए लड़ रहे हैं."

अनुष्का-विराट ने की अपील

अनुष्का आगे कहती हैं, "अब उन लोगों को हमारे सपोर्ट और मदद की जरूरत है और हमें उनके साथ खड़े होने की. हम साथ मिलकर ही इससे उभर सकते हैं." अनुष्का ने अपनी इस वीडियो में सभी ने डोनेशन देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में साथ मिलकर ही आगे बढ़ पाएंगे. अगर साथ होंगे तभी इस महामारी से जंग भी जीत पाएंगे. अनुष्का आगे सभी से सुरक्षित रहने का निवेदन किया.

केटो के जरिए शुरू किया अभियान

अनुष्का और विराट लोगों के लिए धन जुटाने वाले मंच (क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म) केटो के जरिये एक अभियान शुरू कर रहे हैं. यह अभियान केटो पर 7 दिन तक चलाया जाएगा. इससे जुटाई गई धनराशि एसीटी ग्रांट्स नामक संस्था को दी जाएगी जो कि ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है.

ये भी पढ़ें- जब बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए चंकी पांडे को ऑफर हुए लाखों रुपये, वाकया कर देगा हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़