VIDEO: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, 'सामी' सॉन्ग पर लगाए जोरदार ठुमके

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अब एक बार फिर से अपने एक डांस वीडियो के चलते छा गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिस देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2022, 05:49 PM IST
  • लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जॉर्जिया
  • बोल्ड लुक में 'सामी' गाने पर जमकर किया डांस
VIDEO: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, 'सामी' सॉन्ग पर लगाए जोरदार ठुमके

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्हें अक्सर गर्लफ्रेंड और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ देखा जाता है. फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद भी है. 

फिर सुर्खियों में हैं अरबाज की गर्लफ्रेंड 

जॉर्जिया अब एक बार फिर से अपने एक डांस वीडियो के चलते छा गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिस देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जॉर्जिया रेड साड़ी पहने फिल्म 'पुष्पा' का गाना 'सामी-सामी' पर जोरदार डांस कर रही हैं. 

सामी सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस 

वीडियो में जॉर्जिया के किलर मूव्स और अदाएं वाकई कमाल की हैं. उन्होंने रश्मिका मंदाना के डांस स्टेप्स को हूबहू कॉपी किया है. जॉर्जिया ने गाने पर ऐसे ठुमके लगाए है जिससे फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. हालांकि एक्ट्रेस के इस ट्रेडिशनल लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है.

देसी अवतार ने जीता लोगों का दिल 

हाथों में चुड़ियां, कानों में झुमके और माथे पर बिंदी जॉर्जिया के इस देसी अवतार पर चार चांद लगा रहे हैं. यहां उन्होंने बालों की चोटी बनाई हुई हैं. वह सच में बला की खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तेरी नजर लग जाएगी'? अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं अरबाज 

बता दें कि अरबाज और जॉर्जिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अरबाज, जॉर्जिया से करीब 22 साल बड़े हैं. अभिनेता 52 साल के हैं, जबकि जॉर्जिया 30 साल की हैं. ऐसी खबरें आती रहती हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. काम की बात करें तो अरबाज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'दरार' से की थी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: निया शर्मा ने पोल डांस को क्यों बताया 'मौत का फरमान'? बेहद सहमी सी आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़