ईद के मौके पर फिर साथ आए हिमांशी और असीम, फैंस को दिया खास तोहफा

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) में असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी बनी थी. शो में ही असीम ने हिमांशी को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 10:48 AM IST
  • असीम और हिमांंशी ने साथ मनाया ईद
  • फैंस को ईद के मौके पर दिया खास तोहफा
ईद के मौके पर फिर साथ आए हिमांशी और असीम, फैंस को दिया खास तोहफा

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस व सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले कुछ समय से हिमांशी और बिग बॉस फेम असीम रियाज (Asim Riaz) के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है.

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) में असीम और हिमांशी की जोड़ी बनी थी. शो में ही असीम ने हिमांशी को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिली.

शो के बाद हिमांशी और असीम को कई प्रोजेक्ट में साथ में देखा गया. दोनों के साथ में कई अल्बम सॉन्ग भी रिलीज किए गए जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. 

ये भी पढ़ें-लोगों ने जूही को जय मेहता से शादी को लेकर दिए खूब ताने, लेकिन रिश्ता निकला अटूट.

शो खत्म होने के बाद हिमांशी और असीम के ब्रेकअप की खबरें कई बार आई. वहीं हाल ही में हिमांशी ने असीम को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. वहीं फिर से ईद के मौके पर साथ आकर हिमांशी और असीम ने अपने फैंस को चौंका दिया.

ये भी पढ़ें-सनी को किसी और के साथ एडल्ट फिल्में करता देख, साथ काम करने लगे थे डेनियल.

बीते दिन दोनों ने साथ में अपनी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दोनों के फैंस पोस्ट पर खूब कमेंट और रिएक्ट कर रहे हैं. असीम ने हिमांशी संग फोटो शेयर कर लिखा ईद मुबारक. फोटो में एक्ट्रेस ने हरे रंग की ड्रेस पहनी है. वहीं आसिम ने ब्लू शर्ट और जींस पहन रखा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़