मुश्किल दौर से गुजर रही हैं Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह! शिवलिंग पकड़ फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह शिवलिंग को पकड़ फूट-फूट कर रो रही हैं. अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 04:04 PM IST
  • शिवलिंग पकड़ फूट-फूट कर रोईं अक्षरा सिंह
  • अक्षरा सिंह के उदास चेहरे पर दिखी तकलीफ
मुश्किल दौर से गुजर रही हैं Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह! शिवलिंग पकड़ फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीता है. भोजपुरी सिनेमा में उनके हर अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. भोजपुरी एक्ट्रेसेस (Bhojpuri Actress) की लिस्ट में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए लाखों दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है. 

बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं अक्षरा 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं. फैंस उनके बोल्ड अवतार के दीवाने हैं. वहीं, अक्षरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं.

शिवलिंग को पकड़ रोती नजर आईं अक्षरा

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह शिवलिंग को पकड़े फूट-फूट कर रो रही हैं. अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ये फोटो उनके एक फैन पेज ने साझा की है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने किया 'बसपन का प्यार' पर भांगड़ा, इस एक्टर ने दिया साथ

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही अक्षरा सिंह को भी टैग किया गया है. फोटो में देखा जा सकता है कि अक्षरा भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं और उनके सामने फूट-फूट कर रो रही हैं.

फैंस के आए अलग-अलग रिएक्शन

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की इस वायरल तस्वीर पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भोलेनाथ आपकी मनोकामना पूरी करें.’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘कुछ दर्द ऐसे होते है किसी से कहे नहीं जाते भोले जी के ऊपर ही छोड़ देते हैं.’ फैंस के साथ-साथ कई दोस्त कमेंट कर इसी तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- शिल्पा के सपोर्ट में आईं ऋचा चड्ढा, कहा-'पति की गलती पर महिला को जिम्मेदार ठहराना राष्ट्रीय खेल'

‘बिग बॉस 15’ में नजर आ सकती हैं अक्षरा

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की ये फोटो ऑरिजनल नहीं है. ये सीन उनके बोलबम गीत ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ (Gaura Rani ki naukrani kabhi haar nahi Sakti) का है, जो कि सबसे अंत का है. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में अपनी एंट्री को लेकर चर्चा में हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़