Bhojpuri Actress मोनालिसा ने बेड पर दिए बोल्ड पोज, ऑफ शोल्डर ब्लाउज ने खींचा फैंस का ध्यान

मोनालिसा (Monalisa) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 02:24 PM IST
  • ऑफ शोल्डर ब्लाउज ने खींचा फैंस का ध्यान
  • मोनालिसा ने ग्रीन साड़ी पहन लूटी महफिल
Bhojpuri Actress मोनालिसा ने बेड पर दिए बोल्ड पोज, ऑफ शोल्डर ब्लाउज ने खींचा फैंस का ध्यान

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा और टीवी की मशूहर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. अभिनेत्री ने आज अपनी मेहनत के जरिए अलग पहचान बनी ली है. 

बोल्डनेस के कारण छाई रहती हैं मोनालिसा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

डांस और एक्टिंग के अलावा मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज साझा कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में एक मोनालिसा (Monalisa) का नाम भी शामिल है. 

मोनालिसा की ये तस्वीरें हुईं वायरल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अब मोनालिसा (Monalisa) अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, उनकी कुछ सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह साड़ी पहने पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में वह गजब ढा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सुहाना खान ने मां की याद में बनाई पेंटिंग, भावुक हुईं गौरी खान

बेडरूम में पोज देती नजर आईं मोनालिसा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इन फोटोज में मोनालिसा (Monalisa) खुले बाल, कान में ईयरिंग्स और ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ साड़ी में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने ये पोज बेडरूम में दिए हैं. फैंस के अलावा कई सेलेब्स कमेंट कर मोनालिसा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मोनालिसा ने ये तस्वीरें मजह 4 घंटे पहले शेयर की हैं, खास बात यह है कि इन तस्वीरों को अब तक12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने कराया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, 47 साल की उम्र में ढाया कहर

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो 'नमक इस्क का' में नजर आ रही हैं. उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा मोनालिसा 'बिस बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़