Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने किया 'Touch It' पर डांस, मूव्स के दीवाने हुए फैंस

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘टच इट’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2021, 08:03 AM IST
  • रानी चटर्जी ने किया 'Touch It' पर डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने किया 'Touch It' पर डांस, मूव्स के दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण लाइमलाइट में रहती हैं. उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

ये भी पढ़ें- आग से खेलती नजर आईं रुबीना दिलैक, कातिलाना अदाओं ने फिर किया दीवाना

अक्सर सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अब एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘टच इट’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Ravan Leela: ट्रेलर पर ट्रोल के बाद बदला नाम, अब इस टाइटल से रिलीज होगी फिल्म

‘Touch It’ सॉन्ग पर किया डांस 

वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स कमाल के हैं. रानी चटर्जी (Rani chatterjee) के इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि ‘Touch It’ सॉन्ग को Busta Rhymes ने गाया है. इस समय ये गाना इंस्टाग्राम रील्स पर खूब पॉप्युलर हो रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़