अली गोनी ने शेयर किया कंगना रनौत का एडिटेड वर्जन वीडियो, क्या आपने देखा?

बिग बॉस फेम अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है. यह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पिछले वीडियो का एडिटेड वर्जन है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 09:23 AM IST
  • इस वीडियो में कंगना ने सरकार का खुलकर समर्थन किया था
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है कंगना रनौत का एडिट वीडियो
अली गोनी ने शेयर किया कंगना रनौत का एडिटेड वर्जन वीडियो, क्या आपने देखा?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर अली गोनी (Aly Goni) जब से बिग बॉस शो में बाहर आए हैं, तब से किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं.

अली गोनी ने शेयर किया कंगना रनौत का एडिट वीडियो

हाल ही में अली गोनी (Aly Goni) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, यह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पिछले वीडियो का एडिटेड वर्जन है. इस वीडियो में अभिनेत्री बोलते हुए बार-बार रुक रही हैं.

कंगना ने विदेशी मीडिया पर भारत की छवि खराब करने का आरोप लगाया

इस समय पूरा देश कोरोना महामारी से परेशान है. कोरोना की मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में कई लोग सरकार पर सवाल उठा रहे हैं, तो वहीं कई लोग सरकार के समर्थन कर रहे हैं. कंगना रनौत भी कई मुद्दों पर सरकार का बचाव करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सरकार का खुलकर समर्थन किया था.

ये भी पढ़ें- पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे विराट कोहली ने नहीं किया सेलिब्रेट, वजह आई सामने

इस वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं,' 'कोरोना के सिवाय ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो परेशान करने वाली हैं, जिन्हें मैं आपके साथ डिस्कस करना चाहती हूं. कभी आपने देखा है भारत में कोई आपदा आती है, संकट आता है तो एक इंटरनेशनली एक मुहिम चलती है और सारे देश एक साथ हो जाते हैं.'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

अब सोशल मीडिया पर इसी वीडियो को एडिट वर्जन खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिनेत्री बोलते हुए बार-बार रुक रही हैं. ये वीडियो इंस्टा पर पुल्कित कोचर ने शेयर की थी. अब इस वीडियो को अली गोनी (Aly Goni) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- लाल साड़ी पहन अपनी नई भोजपुरी सॉन्ग में अक्षरा सिंह ने किए जबरदस्त डांस मूव्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़