close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब खुला यादों का पिटारा... तो नम हो गईं महानायक की आंखें

याद आया गुज़रा जमाना, बाबूजी से मिला आशीर्वाद का नजराना... बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उन्हें एक ऐसा तोहफा मिला की वो सबके सामने अपने आंसू छलकने से रोक नहीं सके.

जब खुला यादों का पिटारा... तो नम हो गईं महानायक की आंखें

अमिताभ बच्चन बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी सफलता का झंडा गाड़ चुके हैं. पिछले कई सालों से टीवी पर अमिताभ बच्चन ज्ञान के बल पर आम जनता को करोड़पति बनाने का काम कर रहे हैं. टीवी शो के होस्ट के तौर पर बिग बी सबके फेवरेट बन चुके हैं. ऐसे में बिग बी की जिंदगी के सबसे बड़े दिन यानि की उनके बर्थडे के मौके पर टीवी शो पर कुछ खास ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. जहां अमिताभ बच्चन का ज़िक्र हो तो फिर उसकी चर्चा तो होगी ही. दरअसल ये प्रोमो वीडियो बिग बी के टीवी शो का है. जिसमें उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए एक बेहद अनोखा सरप्राइज़ दिया गया है. इस सरप्राइज़ को देखकर, सुनकर अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो गए. क्योंकि खास तोहफे के रूप में बिग बी को उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन तोहफा जो दिया गया.

बिग बी को उनके बाबूजी श्री हरिवंश राय बच्चन जी की अनेदखी अनसुनी वीडियोज़ दिखाई गईं. तो बिग बी खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाए. बाबूजी को याद करके अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू आ गए.

अमिताभ बच्चन जिस टीवी शो को होस्ट करते हैं. उसमें हर साल 11 अक्टूबर का दिन बहुत अहम रहता है. शो के हर सीज़न में बिग बी के लिए खास तैयारियां की जाती हैं. इससे पहले पिछले सीज़न में अमिताभ बच्चन को बर्थडे पर उनका माताजी की आवाज़ सुनवाई गई थी. मां की आवाज़ सुनकर उस समय भी बेटे अमिताभ बेहद भावुक हो गए थे.

सदी के महानायक के माताजी और पिताजी अब इस दुनिया में भले ही नहीं हैं. लेकिन, उनकी यादें ना सिर्फ अमिताभ बच्चन की जिंदगी का अहम हिस्सा हैं. बल्कि उनके चाहने वालों के ज़हन में भी हमेशा ज़िंदा रहेंगी.