Video: पानी में डूबी सड़क पर BJP नेता ने चलाई नाव, कहा- केजरीवाल जी मौज कर दी

Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में शनिवार को रिकॉर्ड स्तर की बारिश हुई, जिस वजह से जगह-जगह जलभराव हुआ. दिल्ली हवाई अड्डे पर विमानों का परिचालन भी प्रभावित हुआ. अहम सड़कों पर यातायात बाधित हुआ. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2021, 08:48 PM IST
  • राजधानी के कई इलाकों में हुई रिकॉर्ड बारिश
  • पानी में डूबे अंडरपासों में फंस गईं गाड़ियां
Video: पानी में डूबी सड़क पर BJP नेता ने चलाई नाव, कहा- केजरीवाल जी मौज कर दी

नई दिल्लीः दिल्ली में शनिवार को भारी बारिश के बाद सड़कों पर भरे पानी में भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) नाव लेकर 'राफ्टिंग' करने पहुंच गए और शहर के कोने-कोने में 'राफ्टिंग' का 'प्रबंध' करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का धन्यवाद किया.

सीएम केजरीवाल पर कसा तंज
वीडियो में बग्गा उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में पानी में डूबी एक सड़क पर नाव से 'राफ्टिंग' करते दिख रहे हैं. उनके पीछे से कारें, बाइकें और बसें पानी में चलती हुई दिख रही हैं.

 

भाजपा नेता ने वीडियो में कहा, 'इस सीजन में, मैं राफ्टिंग के लिए ऋषिकेश जाना चाहता था, लेकिन कोरोना वायरस और बार-बार लगाए गए लॉकडाउन की वजह से मैं नहीं जा सका. मैं दिल्ली के कोने-कोने में राफ्टिंग का प्रबंध करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी का धन्यवाद करता हूं.'

77 साल में सितंबर में सबसे ज्यादा बारिश
दिल्ली में सितंबर में शनिवार शाम तक 383.4 मिमी बारिश दर्ज की गई है, जो इस महीने में 77 वर्षों में सबसे अधिक है. सितंबर 1944 में शहर में 417.3 मिमी बारिश हुई थी, जो 1901-2021 की अवधि में सबसे अधिक थी. शनिवार को दिल्ली के कई इलाकों में रिकॉर्ड स्तर की बारिश हुई, जिससे जगह-जगह जलभराव हुआ. दिल्ली हवाई अड्डे पर विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ. अहम सड़कों पर यातायात बाधित हुआ और पानी में डूबे अंडरपासों में गाड़ियां फंस गईं. 

यह भी पढ़िएः Heavy Rain in Delhi: दरिया बनी दिल्ली, NCR में भारी बारिश ने गिराया तापमान

सड़कों पर तैराकी करते दिखे बच्चे
उन्होंने कहा, 'मैं अरविंद केजरीवाल जी से आग्रह करता हूं कि वह पूरी दिल्ली में इसका बोर्ड लगाएं जैसा वह हर बार करते हैं.' कई दिल्लीवासियों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में जलभराव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं. ट्विटर पर अपलोड किए गए एक अन्य वीडियो में, एमसीडी के सिविक सेंटर के पास पानी में डूबी सड़क पर बच्चे तैराकी करते दिख रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़