मुंबई: मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स तो छाए रहते हैं लेकिन उनकी पत्नियां भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होती. हमारी यह बॉलीवुड वाइव्स (Bollywood Wives) कमाई या खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की वाइफ महीप कपूर (Maheep Kapoor) हो या शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) सभी अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम कर रही हैं लेकिन फिल्मों से दूर है. हाल ही में महीप ने अपनी दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वह गौरी खान, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान (Seema Khan) और नंदिता महतानी के साथ दिख रही हैं.


ये भी पढ़ें-बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर की वाइफ.


महीप ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें सभी कम उम्र की नजर आ रही हैं. वहीं फोटो पोस्ट करते हुए महीप ने कैप्शन में लिखा है मिस समर. महीप कपूर ने एक काले रंग की लेदर जैकेट के साथ बेज रंग का दुपट्टा और सनग्लासेस लगा रखे हैं तो वहीं गौरी ने ब्लू जींस के साथ व्हाइट कललर की जैकेट पहना हुआ है. 



ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अजय देवगन के साथ फिल्म करने से किया इनकार, जानिए वजह.


बता दें कि महीप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. महीप और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसकी जानकारी खुद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.