सांड ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सांड का करतब देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2021, 03:04 PM IST
  • वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं
  • वीडियो अब इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है
सांड ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इन वायरल हो रहे वीडियो में इंसानों को एक से एक करतब करते हुए आपने भले ही देखा होगा लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सांड का करतब देखकर आप हैरान रह जाएंगे. 

वायरल वीडियो में सांड ने कुछ इस तरह से करतब दिखाया है कि जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांड ने जबरदस्त तरीके से छलांग लगाकर एक काफी लंबे दीवार को पार कर दिया है. 

बेहद खास अंदाज में सांड ने किया स्टंट

इतने उंचाई से सांड को फांदते देख हर कोई हैरान हो जा रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ जानवर पहले से ही एक घर के अंदर मौजूद है और फिर एक सांड अचानक से फिल्मी अंदाज में लांग जंप कर घर में प्रवेश कर जाता है. सांड के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'देख के मेरी भरी जवानी' गाने पर अंकल ने किया दमदार डांस, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

वीडियो को इस इंस्टाग्राम पेज ने पहले शेयर किया

वायरल वीडियो की बात करें तो करीब दो दिन पहले इस वीडियो को 'hepgul5' नाम के इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो अब इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया धमाल मचा रहा है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़