महंगा पेट्रोल डीजल: पीएम मोदी की मिमिक्री और सरकार पर तंज, इस कॉमेडियन पर केस दर्ज करने की मांग

पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों के चलते सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की आलोचना हो रही है. इस बीच फेमस मिमिक्री आर्टिस्ट और कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shaym Rangila) मुश्किल में पड़ गये हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2021, 04:44 PM IST
  • पीएम मोदी की मिमिक्री करके कसा तंज
  • पेट्रोल पंप मालिक ने की केस दर्ज करने की मांग
महंगा पेट्रोल डीजल: पीएम मोदी की मिमिक्री और सरकार पर तंज, इस कॉमेडियन पर केस दर्ज करने की मांग

नई दिल्ली: देश में लगातार पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel Price hike) की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो रही है. सभी देशवासियों पर बोझ बढ़ रहा है. सोशल मीडिया पर जमकर मोदी सरकार की आलोचना हो रही है. इस बीच फेमस मिमिक्री आर्टिस्ट और कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shaym Rangila) मु्श्किलों में पड़ गये हैं.

इस खबर में हम आपको बताएंगे कि उन्होंने ऐसा क्या कर दिया जिससे लोग उन पर केस दर्ज करने की मांग करने लगे. 

पीएम मोदी की मिमिक्री करके कसा तंज

कॉमेडियन श्याम रंगीला ने श्रीगंगानगर में हनुमानगढ़ रोड पर एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर उस वीडियो को शूट किया था. पेट्रोल पंप मालिक सुरेंद्र अग्रवाल ने कॉमेडियन रंगीला पर केस दर्ज करने की मांग की है. राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगा नगर में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम (PM) की मिमिक्री कर उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसा था. 

ये भी पढ़ें- 94 गेंद में 173 रन की तूफानी पारी खेलकर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, सैमसन और पंत को दी चुनौती

पेट्रोल पंप मालिक ने की केस दर्ज करने की मांग

गौरतलब है कि श्याम रंगीला ने पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों को लेकर एक वीडियो शूट (Video Shoot) किया था, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के अंदाज में कहा था कि मेरे प्यारे देशवासियों, राजस्थान के श्रीगंगानगर की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है. 

श्याम रंगीला ने मजाक भरे लहजे में पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए कहा कि यहां पर पेट्रोल की कीमत 100 रुपए को छू गई है. भाइयों-बहनों आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं आई, जो पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा पाए, पेट्रोल को उसका हक हमने दिलवाया है. ये वीडियो मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसके बाद से उनके लिए मुश्किल बढ़ गई है.

झूठ बोलकर शूट किया वीडियो- पेट्रोल पंप मालिक

आपको बता दें कि पेट्रोल पंप मालिक ने श्याम रंगीला पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. पेट्रोल पंप मालिक सुरेंद्र अग्रवाल का कहना है कि कॉमेडियन श्याम रंगीला ने पत्रकार बनकर उन्हें फोन किया था. उसने उनसे फोटो लेने की परमिशन ली थी. लेकिन 17 फरवरी की शाम 5:30 से 6 बजे के बीच कुछ लोग बाइक पर पहुंचे और वीडियो बना लिया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़