दीपिका सिंह ने करवाया अजीबो-गरीब फोटोशूट, फैंस बोले 'इसे कहते है आपदा में अवसर'

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीर देखने के बाद फैंस लगातार अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2021, 01:22 PM IST
  • दीपिका सिंह ने तूफान में गिरे पेड़ में करवाया फोटोशूट
  • फैंस ने कमेंट कर सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
दीपिका सिंह ने करवाया अजीबो-गरीब फोटोशूट, फैंस बोले 'इसे कहते है आपदा में अवसर'

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने डांस वीडियो और फोटोज के जरिए फैंस का दिल जीत लेती हैं. इसी बीच उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

तूफान में गिरे पेड़ के साथ दीपिका ने करवाया फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसकी वजह से अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. फैंस लगातार कमेंट कर दीपिका का मजाक उड़ा रहे हैं. दीपिका का यह फोटोशूट उनके लिए मुसीबत बन गया है.

मल्टी कलर की स्ट्रैप ड्रेस में नजर आईं एक्ट्रेस

आउटफिट की बात करें तो दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने मल्टी कलर की स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई है. वहीं कानों में उन्होंने हैंगिंग इयरिंग कैरी किए हुए हैं, लेकिन इन फोटोज के लिए ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, दीपिका सिंह ने यह फोटोशूट ताऊते तूफान (Tauktae Cyclone) में गिरे पेड़ और बारिश में करवाया है. 

ये भी पढ़ें- अनुपम खर ने कविता के जरिए बयां किया दर्द, माना कि औरों के जितना पाया नहीं मैने

आप आपदा में अवसर ढूंढ रही हैं

कमेंट बॉक्स पर फैंस जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इसे कहते है आपदा में अवसर'. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा 'भारी बारिश और तेज हवाओं से पेड़ गिर रहे हैं और आप फोटोशूट करवा रही हैं.' वहीं एक यूजर ने कहा 'इससे आप को भी नुकसान पहुंच सकता था. इस समय फोटो नहीं सावधानी बरतें और घर के अंदर रहें.'

ये भी पढ़ें- खेतों में साड़ी लहराती नजर आईं सपना चौधरी, बोलीं 'जरूरत नहीं है आने की'

फोटोज को मिले हजारों व्यूज

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. अभी तक इन फोटोज को 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्रोलर्स के साथ-साथ फैंस भी दीपिका का मजाक उड़ा रहे हैं. बता दें कि दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई 2014 में शादी कर ली थी.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़