ये हैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के डुप्लीकेट, ग्वालियर में बेचते हैं चाट पापड़ी

 अगर आप गौरव को देखेंगे तो यकीन नहीं करेंगे वह केजरीवाल नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाले एक आम इंसान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 05:17 PM IST
  • गौरव के नाक-नक्श बिल्कुल दिल्ली के सीएम जैसे हैं
  • लोग उन्हें ग्लालियर का केजरीवाल कहकर बुलाते हैं
ये हैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के डुप्लीकेट, ग्वालियर में बेचते हैं चाट पापड़ी

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश में एक अलग राजनीति के लिए मशहूर हैं. पर कोई है जो बिल्कुल उन जैसा है. पर वह राजनीति नहीं करते बल्कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चाट बेचते हैं. हम बात कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल के डुप्लीकेट गौरव गुप्ता की. 

नाक-नक्श बिल्कुल दिल्ली के सीएम जैसे
गौरव काफी हद तक केजरीवाल जैसे दिखते हैं. उनके नाक-नक्श बिल्कुल दिल्ली के मुख्यमंत्री के जैसे हैं. अगर आप गौरव को देखेंगे तो यकीन नहीं करेंगे वह केजरीवाल नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाले एक आम इंसान हैं. खास बात यह है कि गौरव केजरीवाल की तरह ही कपड़े भी पहने हैं. उन्हीं की तरह हल्के रंग के पैंट-शर्ट पहनते हैं और चश्मा भी लगाते हैं. गौरव गुप्ता केजरीवाल से प्रभावित हैं और उनसे मिलना भी चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने क्यों मुंडवाया सिर? ऐसा हाल देख फैंस को लगा झटका

मफलर लगाने की मिलती है सलाह
गौरव गुप्ता की दुकान पर लोग चाट खाने आते हैं तो उन्हें देश कर मुस्कुरा उठते हैं. लोग उन्हें हमेशा केजरीवाल या ग्लालियर का केजरीवाल  कहकर बुलाते हैं. लोग उन्हें मफलर भी लगाने की सलाह देते हैं ताकि वह और ज्यादा केजरीवाल की तरह दिखे. गौरव भी कभी इस बात का बुरा नहीं मानते हैं और इसे अपनी पहचान से जोड़कर देखते हैं. केजरीवाल लुक की वजह से उनकी दुकान पर आने वाला हर ग्राहक उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है. हाल में गौरव गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद वह चर्चा में आ गए हैं. 

मोती महल के सामने दुकान
गौरव गुप्ता की चाट की दुकान ग्वालियर के मोतीमहल के सामने है. जब से गौरव का वीडियो वायरल हुआ है, उनकी चाट की बिक्री भी बढ़ गई है. गौरव अपनी दुकान पर चाट के साथ टिक्की, गोलगप्पे, दही पापड़ी, आलू दही, समोसे और गुलाब जामुन भी बेचते हैं. वह दिल से फूडी नाम का यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. इस चैनल के वीडियो में वह अपनी दुकान पर बनने वाली डिश के बारे में बताते हैं.

ये भी पढ़ें- जानें कौन हैं 'अरुण राय बनारस वाले', क्यों देश भर में हो रही इनकी चर्चा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़