'चांद छुपा बादल में' सॉन्ग पर धनाश्री ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सोशल मीडिया सेंसेशन धनाश्री अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों भी धनाश्री का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 01:56 PM IST
  • सोशल मीडिया पर धनाश्री के वीडियो को खूब पसंद किया जाता है
  • धनाश्री वीडियो में 'चांद छुपा बादल में' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं
'चांद छुपा बादल में' सॉन्ग पर धनाश्री ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

नई दिल्ली: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहती हैं. इसी वजह से युजवेंद्र की पत्नी धनाश्री (Dhanashree Verma Dance Video) के फैन-फॉलोइंग की संख्या काफी अधिक हो गई है. पेशे के डेंटिस्ट धनाश्री अक्सर अपने डांस का वीडियो शेयर करती हैं.

शानदार डांस वीडियो शेयर करने की वजह से क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. धनाश्री के फैंस बेसब्री से उनके फोटोज और वीडियोज का इंतजार करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस आए दिन डांस का वीडियो शेयर करती रहती हैं.  

धनाश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
एक बार फिर से धनाश्री का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह 'चांद छुपा बादल में' (chand chupa badal me) गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने पर धनाश्री के बेहतरीन मूव्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मर्दानी 2' के विलेन विशाल की चमकी किस्मत, अब सलमान खान की इस फिल्म में आएंगे नजर

लाखों लोगों ने धनाश्री के वीडियो को किया लाइक
इस वीडियो को धनाश्री ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. अब तक इसे 1 लाख 37 हजार से अधिक लोग इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए धनाश्री ने लिखा,'करवा चौथ के मौके पर यह वीडियो उन सभी प्यारी महिलाओं को समर्पित जो अपने पति के लिए यह त्योहार कर रही हैं.'

भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थन में धनाश्री ने किया था डांस
इससे पहले वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए इंडियन जर्सी में बेहतरीन डांस का एक वीडियो धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. धनाश्री वर्ल्डकप सॉन्ग पर डांस कर रही थीं. इस वीडियो को क्रिकेट प्रेमियों ने काफी पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें- इसलिए सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए खास है 'बंटी और बबली 2', फिल्म को लेकर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़