Video: शादी की पहली रात में रोमांटिक मूड में नजर आए राहुल वैद्य और दिशा परमार, किया KISS

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2021, 09:25 PM IST
  • न्यूलीवेड राहुल-दिशा का रोमांटिक अंदाज
  • रोमांटिक मूड में नजर आए राहुल-दिशा
Video: शादी की पहली रात में रोमांटिक मूड में नजर आए राहुल वैद्य और दिशा परमार, किया KISS

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब उनके शादी से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे राहुल-दिशा

पिछले लंबे समय से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को जिस दिन का इंतजार था. वो इंतजार खत्म हो गया है. राहुल और उनकी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं.16 जुलाई को हिंदू रीति-रिवाजों और बड़ों के आशीर्वाद के साथ राहुल-दिशा (Disha Parmar) ने सात फेरे लिए. 

दिशा ने राहुल संग शेयर किया वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rahul vaidya world wide (@rahulvaidya_worldwide)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की जोड़ी फेवरेट कपल्स की लिस्ट में शुमार है. अब शादी की सारी रस्में खत्म होने के बाद दिशा ने राहुल के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति राहुल के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: शीशे के सामने सरेआम कपड़े बदलती नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

बताया फर्स्ट नाइट का एक्सपीरियंस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक जैसे नाइट सूट में नजर आ रहे हैं और राहुल, दिशा को किस करते हैं. वीडियो शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ‘हाय पति.’ फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह ने 'जरा जरा' सॉन्ग पर दिए बोल्ड एक्सप्रेशन, एक बार फिर धड़काया फैंस का दिल

हाल ही में उनका एक मजेदार वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी और दिशा की सुहागरात (Rahul-Disha FIRST NIGHT) की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, राहुल के साथ सुहागरात पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे वह सारी जिंदगी नहीं भूल पाएंगे.

बिग बॉस के घर में किया दिशा को प्रपोज

बता दें कि राहुल वैद्य शो खत्म होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. किसी न किसी कारण वह सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो के दौरान ही टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को प्रपोज किया था. बिग बॉस के घर में ही राहुल और दिशा का रिश्ता ऑफिशियल हुआ था जिसके बाद से ही दोनों के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़