VIDEO: दिशा पटानी ने Beach पर यूं किया चिल, बोल्ड अवतार देख फिदा हुए फैंस

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बीच पर चिल करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2021, 04:07 PM IST
  • दिशा ने बीच पर किया चिल
  • वायरल हुआ ये ताजा वीडियो
VIDEO: दिशा पटानी ने Beach पर यूं किया चिल, बोल्ड अवतार देख फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. 

फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं दिशा

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 45.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दिशा अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर आए दिनों सुर्खियों में रहती हैं.

बीच पर चिल करती नजर आईं दिशा

दिशा पटानी (Disha Patani) एक बार फिर अपने वीडियो के चलते फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बीच पर चिल करती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज के देख जमकर तारीफ कर रहे हैं. दिशा अपनी लेटेस्ट पोस्ट से लोगों को दीवाना बना देती हैं.

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन 

इस वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) टू पीस पहन बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. खुले बाल और बीच का ये नजारा उनकी वीडियो को और भी खूबसूरत बना रहा है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress मोनालिसा ने रेत में लेटकर दिए बोल्ड पोज, फोटोज शेयर कर मचाई खलबली

वीडियो शेयर करते हुए दिशा कैप्शन में लिखती हैं, 'मिसिंग'. दिशा के इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट देखने के मिल रहे हैं. अब तक इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- नुसरत भरूचा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ब्राउन शर्ट पहन दिए बोल्ड पोज

काम की बात करें तो दिशा पिछली बार फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आई थी. अब वह जल्द ही एकता कपूर की केटीना और एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़