VIDEO: चमचमाती Mahindra Thar शोरूम से निकली, टकराकर रेलिंग में फंसी

बेंगलुरु में ग्राहक ने नई चमचमाती Mahindra Thar शोरूम से निकालते हुए ठोक दी. यहां देखें पूरा वीडियोः 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2022, 05:49 PM IST
  • कार को शोरूम से बाहर निकालते हुए हादसा हुआ
  • जेसीबी की मदद से महिंद्रा थार को निकाला गया
VIDEO: चमचमाती Mahindra Thar शोरूम से निकली, टकराकर रेलिंग में फंसी

नई दिल्लीः बेंगलुरु में ग्राहक ने नई चमचमाती Mahindra Thar शोरूम से निकालते हुए ठोक दी. कार शोरूम के गलियारे पर लगी रेलिंग तोड़कर आधे में जा रुकी और नीचे सड़क पर गिरने से बाल-बाल बची. घटना के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

शोरूम से बाहर निकालते हुआ हादसा
हालांकि, बेंगलुरु में Mahindra के शोरूम में हुई इस घटना के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन वायरल वीडियो और फोटो में दिख रहा है कि ग्राहक ने Mahindra Thar कार शोरूम से बाहर निकालते हुए ठोक दी. अनुमान लगाया जा रहा है कि कार ने पहले शोरूम का शीशा तोड़ा. इसके बाद रेलिंग में फंस गई. गनीमत रही कि कार रेलिंग में फंस गई, नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता था.

कार को वापस शोरूम में लाया गया 
इसके बाद जेसीबी की मदद से कार को रेलिंग से निकालकर शोरूम में वापस लाया गया. हादसे की वजह का पता नहीं लगा है, लेकिन अनुमान है कि ड्राइवर ब्रेक और एक्सेलेरेटर पेडल के बीच कन्फ्यूज हो गया है. यह वीडियो Vinod's Views यूट्यूब चैनल पर साझा किया गया है.

दरअसल, ऑटोमेटिक कारों को कैसे हैंडल करना है, इस बारे में कई ग्राहकों को पता नहीं होता है. यह भी ऑटोमेटिक कार है. इसलिए अनुमान है कि ड्राइवर कन्फ्यूज हो गया हो.

पहले भी हो चुके हैं हादसे
पिछले साल Tata Tiago कार शोरूम की पहली मंजिल से गिर गई थी. कार के ग्राहक को शोरूम में चाबियां मिलीं और डीलरशिप कर्मचारी वाहन की विशेषताओं के बारे में बता रहे थे. सीसीटीवी से पता लगा कि कार आगे बढ़ने लगी और कांच की दीवार से होकर निकल गई. 

उससे पहले डिलिवरी के दौरान एक Kia Carnival भी दीवार से टकरा गई थी. यह हादसा तब हुआ जब ग्राहक शोरूम से रैंप पर कार नीचे उतार रहा था.

यह भी पढ़िएः VIDEO: सपना चौधरी पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, डांस छोड़ अब इस अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़