सोशल इंसाफ, कैब ड्राइवर संग दबंगई दिखाने वाली 'लखनऊ गर्ल' के खिलाफ FIR दर्ज

बीते दिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर के रख दिया. जिस तरह से बीच रोड पर लोगों की मौजूदगी में एक लड़की ने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और वहां मौजूद हर कोइ मूक बनकर देखता रहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 09:22 AM IST
  • लखनऊ गर्ल के खिलाफ FIR दर्ज
  • सोशल मीडिया ने दिलाया इंसाफ
सोशल इंसाफ, कैब ड्राइवर संग दबंगई दिखाने वाली 'लखनऊ गर्ल' के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली: बीते दिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर के रख दिया. जिस तरह से बीच रोड पर लोगों की मौजूदगी में एक लड़की ने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और वहां मौजूद हर कोइ मूक बनकर देखता रहा.

इस वीडियो ने हमें सोचने पह मजबूर कर दिया कि क्या एक आदमी युवती का हाथ सिर्फ इस वजह से नहीं रोक पाया क्योंकि वह पुरुष था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लड़की ने गुंडागर्दी करते हुए कैब ड्राइवर को पीटा और उसके बाद पुलिस के सामने उसका फोन भी तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-शख्स ने इस तरह 10 रुपये में खरीदा 50 रुपये का केला, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी.

ड्राइवर बोलता रहा कि यह 25 हजार का फोन उसके मालिक का है, वह उन्हें क्या जवाब देगा लेकिन इंसानियत शर्मसार होती रही. यह वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि यूपी की राजधानी लखनऊ की है. लखनऊ के कृष्णानगर में इस घटना को अंजाम दिया गया.

बीच सड़क पर तमाचे खाने के बाद भी पुलिस ने कैब ड्राइवर को रात भर थाने में बिठाया. गाड़ी छोड़ने के एवज में उससे चालान भी मांगा गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चालक ने पुलिस पर भी 10 हजार रिश्वत लेने का आरोप लगाया है, वहीं मामले को दबाने की भी कोशिश की गई. चालक युवती और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है.

वहीं सीसी टीवी फुटेज में कैब ड्राइवर बिलकुल बेकसूर दिख रहा है. इसी बीच जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने कैब चालक के लिए इंसाफ मांगना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें-कुत्ते के साथ शख्स कर रहा था अमानवीय व्यवहार, बीच सड़क इस लड़की ने उठाई आवाज.

सोमवार को #Arrestlucknowgirl का ट्रेंड पूरे दिन ट्वीटर पर चला जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और अपनी नींद तोड़ते हुए तीन दिन बाद आरोपित युवती प्रियदर्शिनी नारायण के खिलाफ FIR दर्ज किया. 

खैर अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है लेकिन यह तो साबित हो गया कि सोशल मीडिया अगर किसी को ट्रोल कर सकता है तो किसी को इंसाफ भी दिला सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़