सलीम-सुलेमान के साथ पवन सिंह का नया भोजपुरी होली सॉन्ग

खेसारी लाल यादव के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी अपना होली सॉन्ग रिलीज करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी खुद पवन सिंह ने वीडियो जारी कर के दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 04:33 PM IST
  • पवन सिंह का रिलीज होने जा रहा है नया होली सॉन्ग
  • अंजना सिंह के साथ पवन सिंह मचाएंगे धमाल
सलीम-सुलेमान के साथ पवन सिंह का नया भोजपुरी होली सॉन्ग

पटना: भोजपुरी के सुपरस्टार और मशहूर सिंगर पवन सिंह हर बार की तरह होली से पहले अपना गाना रिलीज करने जा रहे हैं. गाने को लेकर सिंगर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर जानकारी साझा की. पवन सिंह ने वीडियो की शुरुआत करते हुए नमस्कार, सलमा कहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

इसके बाद सिंगर ने बताया कि इस बार होली में चमत्कार होगा. क्योंकि गाने में म्यूजिक सलीम-सुलेमान दे रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह का यह पहला गाना होगा जिसमें किसी बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अंकिता की 'खुशी' बनी ट्रोलिंग की वजह, सुशांत को लेकर दिया मुंहतोड़ जवाब.

पवन सिंह ने इसके साथ ही बताया कि उनका नया होली सॉन्ग बबुनी तेरे रंग में रिलीज करेंगे. गाना की शूटिंग शुरू हो चुकी है वहीं सॉन्ग में अंजना सिंह नजर आएंगी. पवन सिंह ने अंजना के साथ अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सभी को इसकी जानकारी दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

कमरिया हिला गई से मचाया धमाल

पिछले साल पवन सिंह ने होली के मौके पर कमरिया हिला गई रिलीज किया था. गाना बहुत बड़ा हिट साबित हुआ, पवन सिंह के साथ वीडियो अलबम में अमेरिकी मूल की निवासी, सिंगर व कोरियोग्राफर  Lauren Gottlieb नजर आई थी.

ये भी पढ़ें-बिना कपड़े पहने जॉन ने कर दी फोटो पोस्ट, फैंस ने पूछा तस्वीर क्लिक किसने की?

पवन सिंह और लॉरेन की केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी वहीं गाने में लॉरेन ने जबरदस्त डांस किया था. यह गाना आज भी लोगों को पसंद आ रही है, एक यूजर ने तो कमेंट कर के लिखा है कि 2021 होली से पहले इस गाने के 200 मिलियन तक पहुंचाना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़