दुल्हन की दादी ने किया जोरदार डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पोती की शादी में डांस करती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 10:22 AM IST
  • दादी के डांस का वीडियो हो रहा है वायरल
  • पोती की शादी में दादी ने की जमकर डांस
दुल्हन की दादी ने किया जोरदार डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: किसी भी परिवार में सबसे कूल सदस्य के तौर पर दादी-नानी को जाना जाता है. हम बिना कुछ सोचे-समझे अपनी दादी-नानी के साथ कुछ भी साझा कर सकते हैं. ऐसे में घर में उनकी उपस्थिति बेहद खास होती हैं. यदि मौका शादी-ब्याह का हो तो उनकी मौजूदगी के बिना तो सबकुछ अधूरा लगता है.

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दादी अपनी पोती की शादी में मस्ती करते नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दादी के अंदाज को देखकर लोग 'बॉस दादी' (Boss Grandma) कह रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी पोती की शादी में जमकर डांस करती और एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

इस गाने पर दादी ने की धमाकेदार डांस

वायरल हुए वीडियो (Shadi video Viral) में बॉस दादी को उदित नारायण के गाने कम्भे जैसी खाड़ी है, लड़की है या छड़ी है पर थिरकते हुए देखा जा रहा है. बता दें कि आए दिन शादी-ब्याह का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) होता रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Special By SRISHTI (@brides_special)

एक बार फिर से एक दूल्हे-दुल्हन का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

लाखों लोगों ने देखा वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में दादी-नानी (Grandmother) सबसे कूल दिख रही हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दादी के जितना उत्साह किसी के चेहरे पर नहीं दिख रहा है. इस वीडियो को ब्राइड स्पेशल नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. अब तक एक लाख से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- दूल्हे की पीठ पर बैठ दुल्हन कर रही थी डांस, फिर जो हुआ वीडियो में देख रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़