रेणुका पंवार के सॉन्ग 52 गज का दामन ने बना डाला रिकॉर्ड, यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गानों ने इन दिनों फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. रेणुका का गाना रिलीज के साथ ही सुपरहिट साबित हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2021, 01:20 PM IST
  • रेणुका पंवार ने महज 18 साल की उम्र में बनाया रिकॉर्ड
  • 52 गज का दामन को मिले यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज
रेणुका पंवार के सॉन्ग 52 गज का दामन ने बना डाला रिकॉर्ड, यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गानों ने इन दिनों फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. रेणुका का गाना रिलीज के साथ ही सुपरहिट साबित हो रहा है. रेणुका का सॉन्ग डीजे पे नाचुंगी (Dj Pe Nachungi), बीपी हाई (BP Heigh) इन दिनों डिमांड पर है.

वहीं पिछले साल रेणुका पंवार का रिलीज सॉन्ग '52 गज का दामन' ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. इससे पहले किसी भी हरियाणवी सॉन्ग को इतना पसंद नहीं किया गया जितना 52 गज का दामन को किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म आदिपुरुष ने बाहुबली को छोड़ा पीछे.

रेणुका पंवार ने अपने इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड बनाए जाने को लेकर अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. साथ ही सिंगर ने अपने फैंस का पोस्ट के जरिए शुक्रियाअदा किया है. बता दें कि रेणुका के गाने को यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

पोस्ट कर रेणुका ने लिखा है कि आप सभी के आशीर्वाद, प्यार, साथ से ही हमने नामुमकिन को मुमकिन किया है. मेरा हृदय से आभार मेरी टीम को की जो मेरा परिवार है और आप सभी मेरी ताक़त हैं जिन्होंने ये कर दिखाया... अभी तो आरंभ है सफर बहुत आगे तक है अपना प्यार आशीर्वाद साथ यूंही बनाये रखें...हार्दिक धन्यवाद. जय बजरंगबली महाराज.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Renuka Panwar (@renukapanwar)

ये भी पढ़ें-आशिकी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने बताया क्यों आशिकी 2 के मेकर्स से हो गई थी नाराज.

रेणुका ने काफी कम समय में बड़ा नाम कमा लिया है. महज 18 साल की उम्र में ही रेणुका पंवार ने काफी पॉपुलरिटी हासिल कर ली है और वह बागपत के छोटे से गांव की रहने वाली हैं. रेणुका के फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी पुकारते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़