हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, छात्र संगठन को कर रहे थे सपोर्ट

फेमस यूट्यूबर विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाऊ पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने और धारा 144 के नियमों का पालन न करने की वजह से हिरासत में लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2021, 03:58 PM IST
  • मुंबई पुलिस ने हिंदुस्तानी भाऊ को किया गिरफ्तार
  • छात्र संगठन को सपोर्ट करने के लिए तोड़ा लॉकडाउन
हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, छात्र संगठन को कर रहे थे सपोर्ट

मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में नजर आ चुके फेमस यूट्यूबर विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. भाऊ पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने और धारा 144 के नियमों का पालन न करने की वजह से हिरासत में लिया गया है.

दरअसल मुंबई के कई छात्र संगठनों कुछ दिनों से 12वीं की परीक्षा रद्द करने और फीस माफ करने की मांग को लेकर दादर शिवाजी पार्क के पास प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-घरवालों के न मानने पर, आधी रात सोहेल खान संग भागकर सीमा ने रचाई थी शादी.

इन्हीं को सपोर्ट करने के लिए हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau arrested by Mumbai Police) शिवाजी पार्क पहुंचे थे जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. भाऊ के अलावा सोशल मीडिया पर कई और सेलिब्रिटी भी छात्रों को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं भाऊ
अपने यूट्यूब वीडियो के जरिए यूथ के बीच पॉपुलर हिंदुस्तानी भाऊ अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनका डायलॉग ‘पहली फुर्सत में निकल’ सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित है.

मीम्स हो या कोई जॉक, भाऊ की वीडियो और क्लिप छाई रहती है. रुको, सब्र करो को लेकर भी भाऊ काफी पॉपुलर हुए थे.

एकता कपूर से लेकर संजय दत्त पर दिया विवादित बयान
हिंदुस्तानी भाऊ ने कुछ महीने पहले फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर के शोज, सीरीज और फिल्मों पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर वह इसी तरह से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएगी तो वह इस पर अपने तरीके से फैसला लेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि सिस्टम जाए साइड में.

ये भी पढ़ें-अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 विवादों में घिरी, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई.

भाऊ के इस बयान के बाद उनका सोशल साइट अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. वहीं सड़क 2 के समय जब संजय दत्त के कैंसर की थर्ड स्टेज की खबरें आई थी, उस समय भाऊ ने इसे महज एक पब्लिसिटी स्टंट बताया था. जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़