पहले शो पर पैसे लेकर पहुंचे किशोर कुमार के बेटे, फिर विवाद बढ़ता देख बदल लिए बोल

टेलीविजन का सिंगिंग शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं बीते हफ्ते शो पर किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2021, 05:15 PM IST
  • किशोर कुमार के बेटे ने इंडियल आइडल पर लगाए आरोप
  • शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अमित कुमार पर साधा निशाना
पहले शो पर पैसे लेकर पहुंचे किशोर कुमार के बेटे, फिर विवाद बढ़ता देख बदल लिए बोल

नई दिल्ली: टेलीविजन का सिंगिंग शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं बीते हफ्ते शो पर किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था.

शो के प्रसारण के बाद सोशल मीडिया पर इस एपिसोड की जमकर बुराई हुई. किशोर कुमार (Kishore Kumar) के फैंस और उनके गाने सुनने वालों ने एपिसोड को जमकर ट्रोल किया. साथ ही यूजर्स ने किशोर कुमार के गानों को खराब करने को लेकर भी कंटेस्टेंट और मेकर्स पर सवाल उठा दिया.

ये भी पढ़ें-पिता के निधन के बाद उनकी टीशर्ट पहन पहली बार लाइव चैट करती दिखीं हिना खान.

इस एपिसोड की खास बात यह थी कि इसमें कुशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) बतौर गेस्ट पहुंचे थे. शो के दौरान अमित काफी मजे करते दिखें. इतना ही नहीं शो के दमदार कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) को अमित ने अपने पिता द्वारा दी गई घड़ी भी गिफ्ट में दे दी.

शो के बाद बदले अमित के बोल
शो के प्रसारण के बाद जब किशोर कुमार के गाने खराब करने के आरोप लगे तो अमित कुमार ने भी हां में हां मिलाते हुए कहा कि उन्होंने भी इसे बिलकुल एंज्वॉय नहीं किया.

इतना ही नहीं एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अमित कुमार ने कहा कि कोई भी किशोर कुमार के जैसा नहीं गा सकता है. आज के युवाओं को सिर्फ रूप तेरा मस्ताना गाना ही मालूम है. 

पैसे के लिए बने थे गेस्ट 
जब शो पर जाने को लेकर अमित कुमार से पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि वह महज पैसों के लिए शो पर गए थे क्योंकि उन्हें मुंह मागी कीमत दी गई.

ये भी पढ़ें-जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बाद अर्जुन बिजलानी के डिमांड पर एब्स फ्लॉन्ट करती दिखी श्वेता तिवारी.

शो के होस्ट आदित्य नारायण का फूटा गुस्सा
अमित कुमार के बयान के बाद शो को होस्ट कर रहें उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का गुस्सा फूट पड़ा. आदित्य ने कहा कि अगर अमित कुमार को एपिसोड नहीं पसंद नहीं आ रहा था तो वह शूटिंग के समय ही बता देते. वे ऐसा करते तो अच्छा रहता और हम शूटिंग के बाद एडिटिंग में वो पार्ट हटवा देते.

इस एपिसोड को टेलीकास्ट हुए हफ्तेभर हो गया है लेकिन विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़