IPL 2021: KKR की जीत पर झूम उठे फैंस, मीम्स शेयर कर उड़ाया RCB का मजाक

अबू धाबी में खेले गए मैच में बैंगलोर की टीम महज 92 रनों पर ढेर हो गई, जिसके बाद कोलकता की टीम ने 10 ओवर में ही 94 रन बनाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 02:14 PM IST

    कोलकाता ने बैंगलोर को 9 विकेट से हराया
    बैंगलोर की टीम महज 92 रनों पर ढेर हो गई

IPL 2021: KKR की जीत पर झूम उठे फैंस, मीम्स शेयर कर उड़ाया RCB का मजाक

नई दिल्ली: कोलकता नाइटराइडर्स (Kolkata knight Riders) ने आईपीएल (IPL 2021) में शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को हरा दिया है. इस मैच में कोलकाता ने बैंगलोर को 9 विकेट मात दी है. 

बैंगलोर की टीम महज 92 रनों पर हो गई ढेर 

अबू धाबी में खेले गए मैच में बैंगलोर की टीम महज 92 रनों पर ढेर हो गई, जिसके बाद कोलकता की टीम ने 10 ओवर में ही 94 रन बनाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. केकेआर (KKR) की ओर से वरुण चक्रवर्ती और रसेल ने तीन-तीन विकेट लिए.

फैंस सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं

इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) की नेतृत्व वाली केकेआर की टीम ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली बैंगलोर टीम को बेहद आसानी से शिकस्त दी है. इस मैच में कोलकता टीम की जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं. जश्न मना रहे फैंस तरह-तरह की मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. केकेआर समर्थकों द्वारा शेयर किए गए मीम्स (Memes Trending) को नीचे देख सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें- IPL 2021: कौन हैं वेंकटेश अय्यर जिन्होंने खत्म कर दिया शाहरुख खान का इंतजार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़