क्या शिवांगी जोशी को मिल गया लाइफ पार्टनर? इस वीडियो ने फैंस को दिया हिंट

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब वह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2022, 06:42 PM IST
  • शिवांगी करेंगी इस शख्स से शादी!
  • टूटेगा मोहसिन के फैंस का दिल
क्या शिवांगी जोशी को मिल गया लाइफ पार्टनर? इस वीडियो ने फैंस को दिया हिंट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta kya kehlata Hai)' में न्यारा का किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकीं शिवांगी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

शिवांगी के लेटेस्ट वीडियो को देख खुश हुए फैंस

अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवांगी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फिल्टर को इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही हैं. इस फिल्टर के जरिए शिवांगी ने ये जानने की कोशिश की है कि उनके लाइफ पार्टनर का नाम किस अक्षर से होगा? 

इस नाम के शख्स से शादी करेंगी शिवांगी!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@shivangijoshi18)

फिल्टर के आखिरी में पता चलता है कि शिवांगी 'P' नाम के किसी शख्स से शादी करेंगी. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं और बेहद सुंदर लग रही हैं. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ शिवांगी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में शिवांगी ने कमाल के एक्सप्रेशंस दिए हैं. अभी तक वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि शिवांगी ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र में सुष्मिता सेन हुईं बेहद बोल्ड, शॉर्ट स्कर्ट पहन ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़