Photos: एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, नहीं देखा होगा ऐसा फोटोशूट

 एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2021, 04:34 PM IST
  • सुरभि ने पार की बोल्डनेस की हदें
  • बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल
Photos: एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, नहीं देखा होगा ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. सुरभि ने सीरियल इश्कबाज से टीवी पर लोकप्रियता हासिल की जिसके बाद वह कई पॉपुलर शो का हिस्सा बन चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

बता दें कि सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से किया था. इस शो के बाद एक्ट्रेस ने करीब 4 साल का लंबा ब्रेक लिया और फिर से अभिनय के क्षेत्र में वापसी की. 

ये भी पढ़ें-शख्स ने इस तरह 10 रुपये में खरीदा 50 रुपये का केला, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी.

नागिन फेम सुरभि ने हाल ही में अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर अपने ऑफिशियल सोशल साइट पर शेयर किया है. फोटोज में सुरभि ब्लैक कलर की प्रिंटेड बिकिनी में समंदर किनार जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

ये भी पढ़ें-सरेआम कैब ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी करती दिखी लड़की, उठी गिरफ्तारी की मांग.

सुरभि का यह बोल्ड अवतार देख यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. उनकी कातिल अदाओं को देख फैंस के लिए नजरे हटा पाना मुश्किल हो गया है, कोई उन्हें सेक्सी तो कोई बोल्ड बता रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़