जाह्नवी कपूर ने पूल में दिखाया ग्लैमरस अवतार, बालों को यूं झटकती आईं नजर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 04:16 PM IST
  • पूल में बालों को झटकती नजर आईं जाह्नवी
  • देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
जाह्नवी कपूर ने पूल में दिखाया ग्लैमरस अवतार, बालों को यूं झटकती आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी और अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास और अलग पहचान बनाई है. आज फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं एक्ट्रेस 

फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस के दिलो की धड़कन तेज कर देती हैं. खास बात ये है कि ये वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. 

जाह्ववी ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पार 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अब एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका आईकॉनिक लुक नजर आ रहा है. जाह्नवी का ग्लैमरस लुक देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को चाहिए ऐसा बेबी, पहली बार प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

सिलवर कलर के स्विमसूट में दिखीं एक्ट्रेस 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्ववी सिलवर कलर के स्विमसूट पहने पानी में बालों को झटका रही हैं. उनके इस वीडियो ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दो महीने बाद नम आंखों से घर लौटे राज कुंद्रा, शिल्पा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

इन फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं जाह्ववी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार हॉरर कॉमेडी 'रूही' में नजर आई थीं. इस फिल्म में फैंस को उनका अभिनय काफी पसंद आया था. उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था. अब वे जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़