हॉस्पिटल में जसलीन मथारू का डांस देख भड़के लोग, बोले- सिद्धार्थ की मौत पर नौटंकी खत्म

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. ‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट जसलीन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2021, 01:11 PM IST
  • सिद्धार्थ के गम में अस्पताल में भर्ती हुईं थी जसलीन
  • जसलीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया डांस वीडियो
हॉस्पिटल में जसलीन मथारू का डांस देख भड़के लोग, बोले- सिद्धार्थ की मौत पर नौटंकी खत्म

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu), छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से ही फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. सिद्धार्थ के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद जसलीन सदमें में आ गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

एक बार फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने खुद वीडियो शेयर कर बताया था कि एक्टर की मौत के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा है, जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार हो गया था. अब फिर से जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो देख यूजर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि जसलीन अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: बीच सड़क पर बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए टाइगर श्रॉफ

जसलीन ने किया ‘तेरी मेरी गल्ला’ सॉन्ग पर डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu)

हाल ही में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जुबिन नौटियाल के गाने ‘तेरी मेरी गल्ला’ पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. शेयर किए गए इस वीडियो में जसलीन अस्पताल के कपड़ों में ही नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्योंकि यह ट्रेंड कर रहा है, और यह सबसे अच्छा है जो मैं कर सकती हूं.'

वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

वीडियो में देखा जा सकता है कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) पहले बेड पर बैठ गजब के एक्सप्रेशन देती हैं, फिर वह उठकर बालकनी के पास जाकर डांस करने लगती हैं. जहां एक ओर फैंस उनके इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस का ये वीडियो देख उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्लब में Nia Sharma ने अपने ही सॉन्ग '2 घूंट' पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'ड्रामा कर रही है जैसे इसे सिद्धार्थ शुक्ला की बड़ी फ्रिक थी. नौटंकी नंबर 1'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'सदमा खत्म नाटक बाज'. एक अन्य ने लिखा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद तुम सदमें में अस्पताल में भर्ती हुई थी जसलीन. बहुत अच्छा… बस करो कम से कम मरे हुए के नाम पर तो ऐसा कुछ मत करो.’

2 सितंबर को ली आखिरी सांस

सोशल मीडिया यूजर्स जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पोस्ट पर इसी तरह कमेंट कर लगातार ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ, तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया था. मुंबई स्थित कूपर अस्पताल में सिड के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़