जैस्मीन भसीन ने किया कार में रोमांस, पता चलते ही अली ने उठाया सवाल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों कार में बैठ 'पानी दी गल' सॉन्ग पर वीडियो बना रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2021, 05:15 PM IST
  • जैस्मीन भसीन ने अली के साथ किया कार में रोमांस
  • अली गोनी के कमेंट ने सभी फैंस को चौंकाया
जैस्मीन भसीन ने किया कार में रोमांस, पता चलते ही अली ने उठाया सवाल

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने प्यार का इजहार कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अली गोनी-जैस्मिन भसीन का प्यार हुआ जग-जाहिर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की जोड़ी हमेशा ही दर्शकों को पसंद आती है. ऐसे में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का प्यार जग-जाहिर हो चुका है. फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने करवाई ऐसी गुंडी से मुलाकात, फिल्मी हस्तियां भी लुटाने लगीं प्यार

जैस्मीन ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

इसी बीच दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैस्मीन भसीन अली गोनी के साथ कार में बैठी हैं और 'पानी दी गल' सॉन्ग पर वीडियो बना रही हैं, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अली को इस वीडियो के बारे में कुछ नहीं पता. वीडियो शेयर कर जैस्मीन ने कैप्शन में लिखा, 'Reeling it in the cab'.

जैस्मीन ने 'पानी दी गल' पर बनाई रील

हाल ही में जैस्मीन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि वह 'पानी दी गल' पर एक रील बना रही हैं. जहां एक तरफ फैंस इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अली ने कमेंट कर लिखा, 'अब ये कब बना लिया?'. इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- क्या वाकई हिना खान का हो गया ब्रेकअप? रो-रोकर कर रही हैं भूलाने की कोशिश

दुबई में वैकेशन का मजा ले रही है ये जोड़ी

बता दें कि एक दिन पहले भी दोनों की एक रोमांटिक फोटो काफी वायरल हुई थी. दरअसल, इन दिनों यह जोड़ी दुबई में वैकेशन का मजा ले रहे हैं. जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे अली के बगल में बैठी हुई हैं. दोनों ने अपनी-अपनी आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है. जैस्मिन जहां कैमरे में देख रही हैं, वहीं अली दूसरी तरफ देख रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अली गोनी और जैस्मिन भसीन पिछली बार टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो तेरा सूट में नजर आए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़