स्टेज पर साली ने जीजा के साथ की ये अजीब हरकत, बहन के सामने हुई दूल्हे से लड़ाई

शादी समारोह में जूता छुपाई का रस्म के दौरान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 11:12 AM IST
  • वीडियो में जीजा के जूते को साली उतरवा रही है
  • साली स्टेज पर ही दूल्हे को जूते खोलने के लिए मजबूर करती है
स्टेज पर साली ने जीजा के साथ की ये अजीब हरकत, बहन के सामने हुई दूल्हे से लड़ाई

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर जीजा-साली (Jija Sali ka Video) के बीच संवाद का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दरअसल, भारतीय शादी समारोह में कई तरह के रस्म निभाए जाते हैं. इन्हीं रस्मों में से एक जूता छुपाई का रस्म भी है. 

वायरल वीडियो इसी रस्म के दौरान की है, जब साली अपने जीजा के जूते को उतरवा रही होती है. इस फनी वीडियो पर लोग खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में जीजा-साली के बीच जो संवाद हो रहा है, वह काफी मजेदार है. यही वजह है कि वीडियो को देखकर लोग मुस्कुराने के लिए मजबूर हो रहे हैं. 

अचानक स्टेज पर आती है साली फिर...
वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठे होते हैं, तभी साली अचानक से स्टेज पर आती है और दूल्हे के जूते को उतारने लगती है.

इस दौरान दूल्हा हैरान रह जाता है, लेकिन उसके नहीं चाहने के बावजूद लड़की जूते उतारने में सफल हो जाती है. खास बात तो यह है कि एक जूते को उतरवाने के बाद साली दूसरे पैर के जूते को भी उतरवा लेती है. इसके बाद खुशी से वह झूमने लगती है.

दूल्हे का मानना पड़ा हार
आमतौर पर इस रस्म में दूल्हा जब खुद से जूता उतारते हैं, तो साली जूते को छुपाती हैं. इस बार इससे ठीक उलट हुआ और साली मंच पर चढ़कर जूते खोलने के लिए दूल्हे को मजबूर करने लगती हैं. अब इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम के 'द शादीस्वैग' अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 55 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- सालियों ने जीजा से किया ऐसा मजाक, दूल्हे के पापा को दिखानी पड़ी जिन्ना की तस्वीर​ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़