सनी लियोनी पर कमाल खान ने कसा तंज, कहा-भारत में एक्ट्रेस ने दिया पॉर्नोग्राफी को बढ़ावा

फिल्म एक्टर व समीक्षक कमाल खान (Kamal Khan) को हर किसी पर कमेंट कर उनसे पंगा लेना बहुत पसंद है. इस बार केआरके ने सनी लियोनी पर निशाना साधा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 01:08 PM IST
  • केआरके ने सनी लियोनी पर किया अटैक
  • देश में पॉर्न को बढ़ावा देने के लिए एक्ट्रेस को बताया जिम्मेदार
 सनी लियोनी पर कमाल खान ने कसा तंज, कहा-भारत में एक्ट्रेस ने दिया पॉर्नोग्राफी को बढ़ावा

नई दिल्ली: फिल्म एक्टर व समीक्षक कमाल खान (Kamal Khan) को हर किसी पर कमेंट कर उनसे पंगा लेना बहुत पसंद है. केआरके ने सलमान खान के फिल्म राधे का रिव्यू कर खूब सुर्खियां बटोरी जिसके बाद सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ भी उनकी जुबानी जंग ने सोशल मीडिया पर खूब खबरें बटोरी.

वहीं इन दिनों कमाल खान यानी केआरके (KRK) पॉर्नोग्राफी मामले पर लगातार बोलते नजर आ रहे हैं. इस बार उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी पर निशाना साधा है. अपने ट्वीट के जरिए केआरके ने सनी पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

ये भी पढ़ें-मां-पिता के तलाक पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, इन हालात में हुए थे दोनों अलग.

कमाल खान (KRK on Pornography) ने लिखा कि आज हमारे देश में कई प्रोफेशल पॉर्न स्टार्स हैं और इसकी वजह सिर्फ सनी लियोनी है. पुलिस ने उनके खिलाफ किसी भी प्रकार का एक्शन नहीं लिया, इसलिए आज देश में कोई भी लड़की पॉर्न स्टार बनने से नहीं डरती है. इसके लिए बॉलीवुड के लोग भी जिम्मेदार हैं जिन्होंने सनी लियोनी (Sunny Leone) की आलोचना करने की जगह उनको प्रमोट किया और उनकी प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें-Tokyo Olympic: ओलंपिक में चला माधुरी दीक्षित का जादू, वायरल हुआ 'वीडियो'.

केआरके की इस पोस्ट को देख यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने सनी का पक्ष लेते हुए उन्हें दयालु और एक अच्छा इंसान बताया. खैर अब तक इस ट्वीट पर सनी ने किसी प्रकार का कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़