'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला ने दिखाए जबरदस्त मूव्स, 'Jugnu' सॉन्ग पर किया डांस

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 09:25 PM IST
  • शेफाली ने 'Jugnu' सॉन्ग पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला ने दिखाए जबरदस्त मूव्स, 'Jugnu' सॉन्ग पर किया डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'कांटा लगा गर्ल' और 'बिग बॉस' फेम शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि फैंस शेफाली के हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं. शेफाली को उनके स्टाइलिश लुक और बेबाकी के लिए जाना जाता है. 

फिर सुर्खियों में आईं शेफाली 

अब शेफाली अपने एक लेटेस्ट वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेफाली बादशाह के सॉन्ग 'Jugnu' पर जोरदार डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके डांस स्टेप्स और मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- जाह्ववी कपूर की मेकअप आर्ट‍िस्ट संग हुई जबरदस्त बहस, अर्जुन कपूर ने यूं किया रिएक्ट

डांस स्टेप्स के दीवाने हुए फैंस 

वीडियो शेयर करते हुए शेफाली ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी टीम के साथ स्टेज के पीछे पागलपन'. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट करने के लिए मजबूर हो गए हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं शेफाली 

शेफाली अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या ने वनराज संग किया जोरदार डांस, केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़